fbpx

गुरुद्वारे में बर्तन धोता दिखा इंडस्ट्री का टॉप एक्टर, तस्वीरें देख फैंस ने की जमकर तारीफ

admin
admin
4 Min Read

मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आईबी -71’ को लेकर सुर्खियों में है। बता दे वह फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से कर रहे हैं। इसी बीच वह अमृतसर के मशहूर गोल्डन टेंपल पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे इस दौरान विद्युत जामवाल लंगर में खाना खाने के बाद बर्तन होते हुए भी नजर आए। जैसे ही अभिनेता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस उनके कायल हो गए और लगातार उनकी तारीफ की जा रही है। तो आइए देखते हैं विद्युत जामवाल की लेटेस्ट तस्वीरें…

chyt

रिपोर्ट की मानें तो विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म आईबी-7 की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया। इसके बाद लंगर में खाना खाया और फिर लोगों की सेवा भी की। रिपोर्ट की मानें तो इस दौरान लंगर में विद्युत जामवाल बर्तन साफ करते हुए नजर आए। इससे जुड़ी विद्युत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

sea

देखा जा सकता है कि विद्युत जामवाल सफेद रंग के कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं जिसमें वह बर्तन साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर ने एक्टर की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “स्वर्ण मंदिर में सुनहरे दिल वाला आदमी।” एक ने कहा कि, “मैन नहीं सुपरमैन हैं। असली में शक्तिमान। ये दूसरों की खुशी में अपनी खुशी ढूंढते हैं, लव यू गुरुजी।” वही एक अन्य ने लिखा कि, “मैन विद अ गोल्डन हार्ट एंड सोल @mevidyutjammwal लव लव लव।” इसके अलावा भी विद्युत् के लिए कई प्यारभरे कमेंट्स किए गए।

fvde

बात की जाए फिल्म आईबी-71 के बारे में तो इसमें विद्युत जामवाल इंटेलिजेंस ब्यूरो ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी दिखाई देंगे। अभिनेता की यह फिल्म 1971 में हुए गंगा अपहरण की कहानी पर आधारित है जिसे संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित किया जाएगा जबकि निर्माता के रूप में विद्युत जामवाल इस फिल्म के माध्यम से डेब्यू कर रहे हैं। बता दे उनकी यह फिल्म इसी महीने 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

gtrse

10 दिसंबर 1980 को एक आर्मी परिवार में जन्मे विद्युत जामवाल के पिता सेना में थे। विद्युत जामवाल ने अलग-अलग शहरों में शिक्षा हासिल की। जब वह विद्युत जामवाल जब 3 साल के थे तभी उन्होंने केरल के पलक्कड़ आश्रम में कलारिपयट्टू सीखना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने मार्शल आर्ट में महारत हासिल की। बता दे विद्युत जामवाल अब तक 25 से भी ज्यादा देशों में लाइव एक्शन शोज अपना हुनर दिखा चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘शक्ति’ से की थी जो एक तमिल फिल्म थी।

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘फोर्स’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। पहली फिल्म से विद्युत लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड भी मिला। इसके बाद विद्युत जामवाल ‘बुलेटराजा’, ‘कमांडो’, ‘कमांडो-3’, ‘बादशाहो’, ‘जंगली’, ‘कमांडो-2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा विद्युत जामवाल को म्यूजिक वीडियो ‘तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी..’ के लिए भी जाना जाता है। इस म्यूजिक वीडियो में वह मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आए थे जिसमें उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Share This Article