‘भारतीय रेलवे का मेरे रोल की वजह से रेवेन्यू बढ़ा’, करीना कपूर के बयान पर भड़के लोग, बोले- ये सेलेब्स…

‘भारतीय रेलवे का मेरे रोल की वजह से रेवेन्यू बढ़ा’, करीना कपूर के बयान पर भड़के लोग, बोले- ये सेलेब्स…

Hindi News
मनोरंजन
बॉलीवुड
Feedback
‘भारतीय रेलवे का मेरे रोल की वजह से रेवेन्यू बढ़ा’, Kareena Kapoor के बयान पर भड़के लोग, बोले- ये सेलेब्स…
Indian railway Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में गीत का रोल शानदार तरीके से निभाया था. उनके इस किरदार की खूब सराहना हुई थी. अब ‘केस तो बनता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान ने अपने कैरेक्टर गीत को याद करते हुए कहा कि उनके किरदार ने भारतीय रेलवे की आमदनी बढ़ाने में मदद की है.

करीना कपूर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा से फैंस की फेवरेट रही हैं. करीना के कई किरदार लोगों के जहन में बस चुके हैं. उन्हीं में से एक है फिल्म जब वी मेट में करीना का गीत का रोल. करीना के इस रोल को आज भी याद किया जाता है. लेकिन एक्ट्रेस ने अपने गीत के कैरेक्टर को लेकर कुछ ऐसा कहा दिया है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

भारतीय रेलवे को लेकर क्या बोलीं करीना?
करीना कपूर खान ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में गीत का रोल शानदार तरीके से निभाया था. उनके इस किरदार की खूब सराहना हुई थी. फिल्म में करीना की मुलाकात लीड एक्टर शाहिद कपूर से ट्रेन में ही हुई थी. एक्ट्रेस ने अब हाल ही में कहा कि फिल्म जब वी मेट में उनके किरदार गीत की वजह से भारतीय रेलवे की आमदनी में बढ़ोतरी हुई है.

जन्मदिन पर Akshay Kumar ने शेयर किया बड़ा मैसेज, करीना ने कहा- तुम मेरे फेवरेट हो
इंतजार खत्म! बॉक्स ऑफिस पर फेल हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’, जानें कब नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम?
अब केस तो बनता है के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान ने अपने कैरेक्टर गीत को याद करते हुए कहा कि उनके किरदार ने भारतीय रेलवे की आमदनी में बढ़ोतरी करने में मदद की है. करीना ने कहा- मेरे गीत प्ले करने के बाद harem पैंट्स की सेल और भारतीय रेलवे के रेवेन्यू दोनों बढ़ गए हैं.

ट्रोल हुईं करीना
करीना का ये स्टेटमेंट इस समय चर्चा में बना हुआ है. रेलवे का मजाक उड़ाने पर कई लोग करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने करीना को ट्रोल करते हुए लिखा- करीना कपूर का कहना है कि जब वी मेट में गीत का किरदार निभाकर उन्होंने भारतीय रेलवे की आमदनी बढ़ाने में मदद की. ये बॉलीवुड सेलेब्स रियलिटी से इतने दूर हैं और फिर उन्हें आश्चर्य होता है कि लोग उनसे क्यों नहीं कनेक्ट कर पा रहे हैं.

बता दें कि इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म जब वी मेट में करीना को गीत के रूप में दिखाया गया है. वे एक बेहद खुशमिजाज और बातूनी लड़की हैं, जो एक ट्रेन में शाहिद कपूर के उदास कैरेक्टर आदित्य कश्यप से टकराती हैं. वहीं, करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें लाल सिंह चड्ढा में देखा गया. हालांकि, फिल्म पॉजिटिव रिव्यू के बाद भी सोशल मीडिया पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *