fbpx

Independence Day : Kiara Advani ने Independence Day से पहले वाघा बॉर्डर पर लहराया तिरंगा ; देखें वीडियो

admin
admin
2 Min Read

Independence Day : अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अमृतसर का दौरा किया, जहां उन्होंने सैनिकों के सम्मान में वाघा सीमा पर कुछ समय बिताया। शेरशाह अभिनेता ने स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले यह यात्रा की। सैनिकों के साथ उनकी बातचीत की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए थे। विजुअल्स में कियारा को हरे रंग का सलवार सूट पहने हुए तिरंगे को लहराते हुए भी दिखाया गया है।

रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि कियारा ने उस स्थान पर पेड़ लगाए, और कुछ शूटिंग अभ्यास में भाग लिया। अभिनेता ने वहां मौजूद अधिकारियों से भी बातचीत की और उनके साथ ग्रुप फोटो खिंचवाई। वॉर ड्रामा शेरशाह में कियारा के अभिनय को काफी सराहा गया।

अमृतसर रवाना होने से पहले कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था । एक क्लिप में, कियारा कैमरा पर्सन से यह अनुरोध करती हुई दिखाई दे रही थी कि जब वे उसकी तस्वीरें ले रहे हों तो वे अपने आस-पास के लोगों से सावधान रहें। कियारा को प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ से भी गुजरना पड़ा जो उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे। सभी का हाथ हिलाकर वह अपनी कार में बैठ गईं।

काम के मोर्चे पर, कियारा को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। अभिनेता राम चरण के साथ आगामी फिल्म गेम चेंजर के साथ लगभग चार साल बाद तेलुगु सिनेमा में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कहा जा रहा है कि कियारा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर 2 का भी हिस्सा होंगी ।

Share This Article