fbpx

Independence Day 2023: Tamannaah Bhatia न्यू जर्सी की 19वीं India Day परेड में बनीं ग्रैंड मार्शल, फोटोज वायरल

admin
admin
5 Min Read

Independence Day 2023: Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में Tamannaah Bhatia एक आइटम नंबर करती नजर आई हैं जिसने हर तरफ धूम मचा रखी है। ‘कावाला’ गाने पर Tamannaah Bhatia का डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई इस गाने पर रील बनाकर इंस्टााग्राम पर वीडियो शेयर करने में बिजी है। इसी बीच Tamannaah Bhatia को उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान दिया गया है। Tamannaah Bhatia को न्यू जर्सी में एनजे इंडिया परेड का हिस्सा बनने का मौका मिला है।

Tamannaah Bhatia 19वीं इंडिया डे परेड में बनीं ग्रैंड मार्शल
खबर है कि Tamannaah Bhatia को न्यू जर्सी में एनजे इंडिया परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में सम्मानित किया गया है। Tamannaah Bhatia ने ग्रैंड मार्शल बनकर इंडिया परेड में हिस्सा लिया और आजादी का अमृत महोत्सव मनाया। आपको बता दें कि इस बार 15 अगस्त 2023 को हमारा देश, भारत अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। ऐसे में देश के हर कोने में बड़ी ही धूमधाम से आजादी का जश्न मनाया जा रहा है।

Tamannaah Bhatia ने 2017 में भी लिया था परेड में हिस्सा
जानकारी के अनुसार एनजे परेड में भारतीय-अमेरिकी कैलेंडर को भी दिखाया गया, जिसमें हमारे देश की संस्कृति, परंपराओं और राष्ट्र की उपलब्धियों का शानदार प्रदर्शन किया गया। इस इवेंट में डांस, म्यूजिक और झांकियों की मदद से भारत के हर रंग रूप लोगों के सामने रखा गया। वहीं एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia ग्रैंड मार्शल के रूप में इसका हिस्सा बनी थीं। खबर है कि साल 2017 में भी Tamannaah Bhatia ने इस इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया था। तब वह खुद भी झांकियों का हिस्सा बनी थीं और उन्होंने कुछ पुरानी तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी की थीं।

Tamannaah Bhatia ने 2017 में भी लिया था परेड में हिस्सा
एनजे परेड में भारतीय-अमेरिकी कैलेंडर को भी दिखाया गया, जिसमें हमारे देश की संस्कृति, परंपराओं और राष्ट्र की उपलब्धियों को शानदार प्रदर्शन किया गया। इस प्रोग्राम में डांस, म्यूजिक और झांकियों में देश का हर रंग और रूप दिखाया गया। Tamannaah Bhatia ग्रैंड मार्शल के रूप में इसका हिस्सा बनीं। उन्होंने 2017 में भी इस इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया था। तब वह खुद भी झांकियों का हिस्सा बनीं, और उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थीं।

‘जेलर’ का रिकॉर्ड, इन फिल्मों में आएंगी Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia की बात करें तो हाल ही वह रजनीकांत स्टारर ‘जेलर’ में नजर आई हैं, जिसमें उनका ‘कवाला’ सॉन्ग खूब हिट हो रहा है। 11 अगस्त को ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ के साथ रिलीज हुई ‘जेलर’ ने सिर्फ तीन दिनों में ही वर्ल्डवाइड 222.10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं देशभर में इसने 127.10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। तमन्ना इस फिल्म के अलावा वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ और ‘भोला शंकर’ में नजर आईं। अब उनके पास तीन फिल्में हैं, जिनमें हिंदी मूवी ‘वेदा’ के अलावा एक तमिल और एक मलयालम फिल्म शामिल है। फिलहाल इनकी शूटिंग चल रही है।

Tamannaah Bhatia के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
Tamannaah Bhatia हाल ही में रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ में नजर आई हैं, जिसमें उनका ‘कवाला’ आइटम सॉन्ग सुपरहिट साबित हो रहा है। फिल्म ‘जेलर’ ने सिर्फ तीन दिनों में ही वर्ल्डवाइड 222.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। वहीं देशभर में इसने 127.10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। Tamannaah Bhatia इस फिल्म के अलावा वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ और ‘भोला शंकर’ में नजर आई हैं। जल्दी ही वह हिंदी फिल्म ‘वेदा’ के अलावा एक तमिल और एक मलयालम फिल्म में नजर आएंगी। वह ‘आखिरी सच’ नाम के एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं।

Share This Article