fbpx

IND vs WI : ड्रेसिंग रूम में युज़वेंद्र चहल ने दी रविंद्र जडेजा को धमकी, तो जडेजा ने जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

admin
admin
3 Min Read

IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 29 जुलाई को केसिंग्टन ओवल में तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। जिसमें रोहित और विराट जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया। इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के अतिरिक्त किसी भी बल्लेबाज ने बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया।

ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा से फैंस को लंबी पारी खेलने का इंतजार था, लेकिन जडेजा भी इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। वही रविंद्र जडेजा और युज़वेंद्र चहल का इस दूसरे एकदिवसीय मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें चहल और जडेजा ड्रेसिंग रूम में एक साथ नजर आए।

युज़वेंद्र चहल ने रविंद्र जडेजा से की बदतमीजी
रवींद्र जडेजा भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान 21 गेंदों पर मात्र 10 रन ही बना सके और आउट हो गए। जब वह मैदान पर बल्लेबाजी करने आए, उस समय 113 रनों पर भारतीय टीम अपना महत्वपूर्ण विकेट पहले ही गवां चुकी थी, लेकिन जडेजा ने टर्निंग पिच पर टिकने की बहुत कोशिश की, फिर भी वह रोमारियो शेफर्ड के हत्थे चढ़ गए।

इसके साथ ही इस दौरान जडेजा का एक काफी पॉपुलर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें ड्रेसिंग रूम के बाहर बल्लेबाजी के लिए अपनी पारी का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। उसी बीच भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युज़वेंद्र चहल, जडेजा के पास आते हैं और मजाकिया अंदाज में उन्हें आंख दिखाते हुए कहते हैं, कि अच्छी बैटिंग करना, फिर जडेजा भी चहल की इस हरकत को देश अपनी हंसी पर नियंत्रण नहीं रख पाए, और उनके गाल को टच करते हुए प्यार का इजहार करते हैं।

वनडे सीरीज में वापसी के इंतजार में युज़वेंद्र चहल
लगभग 6 महीनों से भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल टीम से बाहर हैं, वह अपना आखिरी ODI मुकाबला इसी साल जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे, जिसके बाद अब उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुना गया है। इस सीरीज के अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं लेकिन अब तक युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला। अब ऐसी स्थिति में यह देखना दिलचस्प होगा कि 31 जुलाई को वह तीसरे वनडे मुकाबले में खेलते नजर आते हैं अन्यथा नहीं?

Share This Article