fbpx

In The Peomotion Of Ulajh Big Revelation About Sridevi:Ulajh के प्रमोशन में श्रीदेवी को लेकर ये बड़ा खुलासा, जान्हवी कपूर के परफॉर्मेंस को देखकर दंग रह गए डायरेक्टर

admin
admin
5 Min Read

Ulajh:

‘उलझ’ फिल्म के डायरेक्टर सुधांशु सरिया ने जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने श्रीदेवी के नाम का भी जिक्र कर दिया.

In Ulajh Jhanvi Kapoor:

फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। फिल्म के सेट पर सुधांशु को जाह्नवी के सवालों ने इतना प्रभावित किया कि उनका अपनी अभिनेत्री पर भरोसा और बढ़ गया।

इस बारे में सुधांशु बताते हैं ‘मुझे पता था कि जाह्नवी खूबसूरत हैं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आगामी दिनों में अभिनेता गुलशन देवैया के साथ फिल्म Ulajh में नजर आएंगी।

अपनी भूमिका और उसकी परिस्थितियों के बारे में गहराई से जानने के लिए कई बार कलाकार एक जिज्ञासु छात्र की तरह अपने निर्देशक से तमाम सवाल पूछते हैं।

धड़क और गुड लक जैरी फिल्मों की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आगामी दिनों में अभिनेता गुलशन देवैया के साथ फिल्म उलझ में नजर आएंगी।

Sridevi है Jhanvi Kapoor

फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। फिल्म के सेट पर सुधांशु को जाह्नवी के सवालों ने इतना प्रभावित किया कि उनका अपनी अभिनेत्री पर भरोसा और बढ़ गया।

इस बारे में सुधांशु बताते हैं, ‘मुझे पता था कि जाह्नवी खूबसूरत हैं। उनकी खूबियां आपको हिंदी सिनेमा के सबसे आइकानिक चेहरों में से एक (जाह्नवी की मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी) की याद दिलाती हैं, लेकिन जो कला उनके चेहरे के पीछे है, उसकी मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी।

भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी की कहानी है Ulajh

उन्हें स्वयं को मिल रहे मौकों को लेकर अच्छी समझ है। उनमें अच्छे मौकों और सही समय पर गेंद को सीमा पार पहुंचाने की भूख भी है। उनके साथ आप उनके जितने ज्यादा प्रश्नों के उत्तर देंगे, उनकी परफार्मेंस उतनी ही ज्यादा बेहतर होगी।

उनकी कार्यशैली और तेजी ने मुझे चकित कर दिया। रचनात्मक तौर पर उन्होंने मुझे काफी सोचने पर मजबूर किया।’ उल्लेखनीय है कि Ulajh की कहानी भारतीय विदेश सेवा के एक अधिकारी के इर्द गिर्द घूमती है, जो किसी विवाद में फंस जाती है।

Janhvi Kapoor Ulajh:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले ही अपनी आने वाली फिल्म उलझ (Ulajh) की शूटिंग पूरी की है.  वह जल्द ही  निर्देशन सुधांशु सरिया की फिल्म ‘उलझ’ में नजर आएंगी.

इस फिल्म में जाह्नवी बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाली हैं. जिसके लिए एक्ट्रेस काफी ज्यादा उत्साहित है. उन्होंने हमेशा से ही कहा है कि वह  ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हैं, जहां लोगों को उनकी काबिलियत देखने को मिले. फिल्म के डायरेक्टर ने जाह्नवी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshan Mathew (@roshan.matthew)

 जाह्नवी अपनी मां की याद दिलाती है 

‘उलझ’ फिल्म का निर्देशन  सुधांशु सरिया (Sudhanshu Sariya) ने किया है. जाह्नवी के बारे में बात करते हुए  सुधांशु बताते हैं कि, ‘मुझे हमेशा से पता था कि जाह्नवी खूबसूरत हैं और उनकी खूबियां हिंदी सिनेमा के सबसे आइकानिक चेहरों में से एक यानी श्रीदेवी की याद दिलाता है.

लेकिन मैने उनकी कला का चेहरा नहीं देखा था. मैने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी. जाह्नवी के अंदर स्वयं को मिल रहे मौकों को लेकर अच्छी समझ है.’

जाह्नवी की परफार्मेंस ने किया चकित

सुधांशु ने आगे कहा कि, ‘जाह्नवी के अंदर समय में चीजों को करने की भूख है. उन्हें जितने ज्यादा प्रश्नों के उत्तर दिए जाए, वो उनकी परफार्मेंस को और ज्यागा बेहतर बनाता है.

मैं  जाह्नवी के काम और तेजी को देखकर चकित (Jhanvi Kapoor Acting) रह गया. रचनात्मक तौर पर कहूं तो उनके काम ने मुझे काफी सोचने पर मजबूर किया है.’

बता दें कि, फिल्म उलझ की कहानी भारतीय विदेश सेवा के एक अधिकारी के इर्द गिर्द घूमती है, जो किसी विवाद में फंस जाती है.

ये भी पढ़ें :

Jigna VoraTold About Her Love Life In Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में जिग्ना ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया, पति के लिए अंकिता से भिड़ गई ऐश्वर्या

Rajnikanth’s Fan Built Actor’s Temple:भगवान की तरह हो रही हैं थलाइवा की पूजा-अर्चना, रजनीकांत के फैन ने तमिलनाडु में बनाया एक्टर का मंदिर

Share This Article