fbpx

Imran Nazeer Khan Will Be Seen Romancing In Rajasthan:’भाभी जी घर पर हैं’ का टिम्मी राजस्थान मैं ज़ारा खान के साथ रोमांस करते आएंगे नज़र, सिज़लिंग अंदाज़ मैं दिखेंगे एक्टर

admin
admin
7 Min Read

Imran Nazeer Khan:

भाबीजी घर पर हैं पॉपुलर शो है। इस सीरियल के सभी कैरेक्टर्स काफी फेमस हैं। खासकर विभूति नारायण मिश्रा और उनकी फैमिली का किरदार निभाने वाले एक्टर्स जो कि लोगों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

शो में टिम्मी का रोल प्ले करने वाले एक्टर इमरान नजीर खान ने क्रिकेट कोच बनकर तो लोगों को खूब हंसा लिया। अब फैंस को उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलेगा।

ग्लैमर वर्ल्ड में हर साल अपना सिक्का जमाने कई लोग मायानरी मुंबई आते हैं। किसी की किस्मत छोटे पर्दे पर खुलती है, तो किसी को बड़ी पर्दे पर सुनहरा मौका मिलता है।

चकाचौंध की दुनिया सिर्फ टेलीविजन और फिल्मों तक सीमित नहीं है। यहां एक से बढ़कर एक एल्बम रिकॉर्ड किए जाते हैं। फिल्म या सीरियल में काम करने वाले एक्टर्स अक्सर किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा होते हैं, जिसमें एक्टिंग से अलग उनकी डांसिंग स्किल्स भी देखने को मिलती है।

‘विभूति नारायण मिश्रा’ के भाई Imran Nazeer Khan का दिखेगा अलग अंदाज

पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक्टर इमरान नजीर खान का नाम ऐसे ही एक्टर्स में शामिल है। इमरान, विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के कजिन और क्रिकेट टीम के कप्तान टिम्मी के रोल में लोगों को एंटरटेन कर चुके हैं।

लेकिन शो के इस पॉपुलर एक्टर का जलवा यहीं खत्म नहीं होता। इमरान का एक एल्बम रिलीज होने वाला है, जिसमें वह एक्ट्रेस जारा खान के साथ ‘तेरा ही रहा’ रोमांस का तड़का लगाते नजर आएंगे।

राजस्थान में शूट हुआ है गाना

राजस्थान के मशहूर उम्मेद भवन दौसा में गाने को शूट किया गया है। सॉन्ग 6 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, मगर फैंस में अभी से इस जोड़ी की केमेस्ट्री देखने की एक्साइटमेंट है।

विशाल प्रकाश और वैशाली जय के सुरों से सजे इस गाने के लिरिक्स प्रशांत बारस्कर ने लिखे हैं। राजस्थान के खूबसूरत लोकेशन्स को दिखाते हुए शूट किए गए इस गाने में इमरान और जारा के बीच वहां के कल्चर को लेते हुए सिजलिंग केमेस्ट्री दिखाई गई है।

तेलुगू एक्ट्रेस संग आएंगे नजर Imran Nazeer Khan

इमरान नजीर खान तेलुगू की एक्ट्रेस जारा खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। जारा 2019 की चर्चित फिल्म ‘दुर्गामरगुड़ू’ में ‘द केरल स्टोरी’ के एक्टर विजय कृष्णा के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह कुछ तेलुगू फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

About Imran Nazeer Khan:

Imran Nazeer Khan जम्मू-कश्मीर के एक छोटे से शहर कुपवाड़ा के चौकीबल के रहने वाले हैं. उनका जन्म 12 अगस्त, 2000 में हुआ था. इमरान नाजिर खान ने अपनी 10वीं तक की पढ़ाई जम्मू-कश्मीर से पूरी की उसके बाद वे सिविल इंजीनियरिंग करने जयपुर चले गए.

हालांकि, अब वो मुंबई में रहते हैं. चौकीबल के रहने वाले Imran Nazeer Khan आज सोशल मीडिया की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. लेकिन चौकीबल से मुंबई तक का मुश्किलों से भरा सफर एक्टर ने यूं ही तय नहीं कर लिया बल्कि इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत है.

जम्मू-कश्मीर एक ऐसी जगह है, जहां आज भी युवाओं के लिए सीमित संसाधन ही उपलब्ध हो पाते हैं. पहाड़ी और मैदानी क्षेत्र होने के कारण वहां इंटरनेट की भी समस्या बनी रहती है.

ऐसे में किसी भी युवा के लिए वहां से निकलकर एक्टिंग और रील लाइफ में अपनी एक अलग पहचान बनाना बहुत ही मुश्किलों से भरा रहता है.

अपने करियर के शुरूआती दिनों में जब इमरान नाजिर खान जम्मू-कश्मीर से सपनों की नगरी मुंबई पहुंचे तो उन्हें वहां काफी मुश्किलें हुई, कई बार उन्हें बहुत से फ्रॉड लोग भी मिले, जिनकी वजह से उनका पैसा और वक्त दोनों बर्बाद हुआ.

लेकिन Imran Nazeer Khan ने ठान लिया था की उन्होंने जो रास्ता अपने लिए चुना है. अब उससे उन्हें पीछे नहीं हटना है. इमरान नाजिर खान मेहनत करते गए और सफलता उन्हें मिलती गई.

आज Imran Nazeer Khan को बहुत बड़ी संख्या में लोग देखना पसंद करते हैं. आज इमरान अपने वीडियोज और फैशन वर्क से हर महीने 2 से 3 लाख कमाते हैं.

उनके वीडियोज को मिलियन में व्यूज मिलते हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर उनका एक बहुत बड़ा फैन बेस तैयार हो चुका है. काम के अलावा अगर बात करें Imran Nazeer Khan के परिवार की तो उनके परिवार में कुल 6 सदस्य हैं.

Imran Nazeer Khan का पसंदीदा रंग सफेद और लाल है, खाने में इमरान को बिरयानी बहुत पसंद है. इसके साथ ही इमरान को कार और बाइक चलाना भी अच्छा लगता है.

Imran Nazeer Khan ने ‘गठबंधन’, ‘हमारी बहू सिल्क’, ‘पोरस’ और ‘मरियम’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है, जो दर्शाता है कि इमरान एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो खुद को हर तरह के किरदार में ढाल लेते हैं.

इसके अलावा अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो सिने प्राइम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही ‘एल लग गए’ (L Lag gaye) वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. इसमें Imran Nazeer Khan वेदिका भंडारी और साहिल आनंद के साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :

Abhishek Bachchan’s Ghoomer On OTT:ओटीटी पर इस दिन आएंगी अभिषेक बच्चन की ‘घूमर’, वर्ल्ड कप का मजा होगा दोगुना!

Adil Durrani With Sherlyn Chopra Doing Dirty Act:अपने ही भाई के साथ डिनर के बहाने गई और करने लगी ये गंदी हरकत वायरल हो गया वीडियो

Share This Article