fbpx

IFFI 2023:IFFI 2023 के पहले सलमान खान ने बीच में अचानक महिला को किया Kiss, एक मिनट में हुआ वायरल वीडियो

admin
admin
6 Min Read

Salman Khan Kissing Woman At IFFI 2023 Video :

टाइगर 3 को लेकर सलमान खान खबरों में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर 54 वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शामिल होने गोवा पहुंचे। यहां वो अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म के प्रीमियर के पर आए।

इवेंट में एंट्री के दौरान सलमान खान ने भीड़ के बीच अचानक एक महिला को किस कर लिया।

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर एक्टर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच अब वो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2023) में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे।

इवेंट में सलमान खान को देखकर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस बीच एक्टर एक महिला के पास गए और अचानक उन्हें किस कर लिया। IFFI 2023 से अब एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हे रहा है।

सलमान की ग्रैंड एंट्री

सलमान खान ने 54 वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में ग्रैंड एंट्री की। इवेंट में एक्टर अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के लिए पहुंचे। दरअसल, फिल्म फर्रे के साथ अलिजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं।

रिलीज से पहले फिल्म के प्रीमियर के लिए IFFI 2023 के मंच को चुना गया।

‘टाइगर’ ने अचानक किया किस

सलमान खान भी भांजी का हौसला बनाने बढ़ाने फर्रे के प्रीमियर पर पहुंचे। IFFI 2023 में एक्टर की नजर भीड़ के बीच एक महिला की ओर पड़ी। भाईजान तुरंत उनके पास जा पहुंचे और मुस्कुराते हुए महिला के माथे पर किस कर लिया।

इवेंट में सलमान खान की इस मस्ती को देखकर सभी हैरान रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कौन है ये महिला ?

सलमान खान ने जिस महिला को किस किया, वो एक सीनियर जर्नलिस्ट हैं और एक्टर की अच्छी दोस्त हैं। IFFI 2023 से सलमान खान के इस वीडियो को पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो देखते ही देखत मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

IFFI 2023 में फर्रे की टीम

सलमान खान ने इवेंट में फर्रे की टीम के साथ एंट्री की। फिल्म में अलिजेह अग्निहोत्री के साथ प्रसन्ना बिष्ट, साहिल मेहता और जेन शॉ भी अहल किरदारों में हैं। फर्रे का डायरेक्शन सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है, IFFI 2023 में उन्होंने भी हिस्सा लिया।

सलमान खान गोवा में चल रहे भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हुए। वह भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इसी इवेंट से सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सलमान खान मंगलवार को 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में शामिल होने गोवा पहुंचे। सलमान की पर्सनैलिटी ऐसी है वह जहां कभी जाते हैं ध्यान उन पर ही होता है।

फिल्म महोत्सव से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान के साथ सिक्योरिटी के कई लोग हैं। उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को भी देखा जा सकता है।

वह बाहर निकलते हैं और इस बीच वह भीड़ के बीच एक महिला से मिलते हैं। वह उन्हें गले लगाते हैं। दोनों के बीच मस्ती भरी बातचीत चलती है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सलमान ने ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट और बेज कलर का ट्राउजर पहना है। वीडियो में दिख रही उम्रदराज महिला दरअसल पत्रकार हैं और सलमान से उनकी पुरानी दोस्ती है।

ऐसे में जब सलमान ने उन्हें देखा तो भीड़ के बीच वह अचानक उस महिला के पास पहुंचते हैं। वह उनके माथे पर किस करते हैं और गले मिलते हैं। सलमान का कूल व्यवहार देखकर आस-पास के लोग हंसने लगते हैं।

भतीजी की फिल्म का प्रमोशन

रेड कार्पेट से भी सलमान खान की तस्वीरें आई हैं। वह फिल्म ‘फर्रे’ की टीम के साथ बैठे हैं। अलिजेह के अलावा फिल्म में प्रसन्ना बिष्ट, साहिल महेत और जेन शॉ हैं। इसे सौमेंद्र पाढ़ी ने डायरेक्ट किया है। ‘फर्रे’ 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी।

सिनेमाघरों में लगी है सलमान की फिल्म

सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 376 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। सलमान के साथ ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ और  इमरान हाशमी हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया।

ये भी पढ़ें :

Trisha Krishnan FIR Against Mansoor Ali Khan:मंसूर अली खान के ख़िलाफ़ तृषा कृष्णन ने दर्ज़ की FIR

Tridha Choudhary Says About Prakash Jha:त्रिधा चौधरी ने प्रकाश झा के बारे में कहा, ‘उन्हें आश्रम में बड़ी खूबसूरती से पेश किया’

Share This Article