fbpx

Karan Mehta के बर्थडे बैश में साथ पहुंचे Ibrahim Ali Khan-Palak Tiwari, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

admin
admin
4 Min Read

हाल ही में, रूमर्ड कपल इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक्टर करण मेहता के बर्थडे बैश में स्पॉट किया गया। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पलक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले काफी समय से उनका नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बीच, हाल ही में रूमर्ड कपल को एक्टर करण मेहता की बर्थडे पार्टी में देखा गया।

jgfrd 1

करण मेहता के बर्थडे बैश में शामिल हुए पलक-इब्राहिम: 21 जून 2023 को एक्टर करण मेहता ने अपने दोस्तों के लिए एक बर्थडे पार्टी रखी, जिसमें पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान, आलिया कश्यप और उनके मंगेतर शेन ग्रेगोइरे व अलाया एफ भी शामिल हुए थे। हालांकि, इस समय चर्चा पलक और इब्राहिम की हो रही है, जो पार्टी में एक साथ पहुंचे थे। भले ही पलक ने इब्राहिम के साथ अपने अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया था, लेकिन दोनों को पार्टी में साथ देखकर फिर से उनके अफेयर की खबरों को हवा मिल गई है।

जन्मदिन की पार्टी के लिए पलक ने ब्लैक कलर की शॉर्ट कटआउट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को ऑन-पॉइंट मेकअप और अपनी मिलियन-डॉलर स्माइल के साथ पूरा किया था। दूसरी ओर, इब्राहिम, जो अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं, ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट में काफी डैशिंग लग रहे थे।
उनके अलावा, डायरेक्टर अनुराग कश्यप की न्यूली इंगेज्ड बेटी आलिया कश्यप भी अपने मंगेतर शेन के साथ पार्टी में पहुंची थीं। जो ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, शेन ऑल व्हाइट लुक में थे। कपल को बर्थडे बॉय करण के साथ पोज देते हुए देखा गया।

जब पलक ने इब्राहिम को बताया था ‘अच्छा दोस्त’ इससे पहले, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, पलक ने खुलासा किया था कि वह और इब्राहिम ‘सिर्फ दोस्त’ हैं। उन्होंने कहा था, “वह एक दोस्त हैं। मुझे सामाजिक तौर पर उनसे मिलना पसंद है… जैसे कि हम कहीं भी जा रहे हों। ऐसा नहीं है कि हम हर दिन हैलो (मैसेज) करते हैं। लेकिन हां, वह ऐसा कोई है जो मुझे अच्छा लगता है।”

वर्क फ्रंट की बात करें, तो पलक वर्तमान में संजय दत्त के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ‘द वर्जिन ट्री’ में बिजी हैं, जबकि इब्राहिम करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ की फिल्म से अपनी शुरुआत करेंगे। हाल ही में, उनकी बहन व एक्ट्रेस सारा अली खान ने खुलासा किया था कि उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। जब पलक तिवारी ने खुलासा करते हुए कहा था- ‘मां Shweta Tiwari डेटिंग की खबरों से हो जाती हैं परेशान’, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।फिलहाल, पलक और इब्राबिम की ये झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Share This Article