fbpx

IAS Abhishek Singh With Sunny Leone:अभिषेक सिंह सनी लियोन के साथ रोमांस करते दिखेंगे, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

admin
admin
7 Min Read

Abhishek Singh Song with Sunny Leone:

अभिषेक सिंह ने अपने नए गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

IAS Abhishek Singh Album:

यूपी के चर्चित आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने नौकरी से इस्तीफा देने के बाद अब ग्लैमर की दुनिया में कदम रख दिया है. जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ उनका एक रैप सॉन्ग रिलीज होने वाला है.

इस वीडियो की शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं. इसकी जानकारी खुद अभिषेक सिंह ने दी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी लियोनी भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं.

अभिषेक सिंह ने अपने नए गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद इसकी जानकारी दी. उन्होंने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिषेक सिंह एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जौनपुर के लोगों को नवरात्र और दशहरा की बधाई दी और बताया कि जल्द ही सनी लियानी भी जौनपुर आ रही हैं.

Sunny Leone भी आएंगी नजर

आईएएस अधिकारी रहे अभिषेक सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जौनपुर के मेरे भाईयो, बहनों और बुजुर्गों, आज का दिन बड़ा शुभ है. हमने अभी अपने रैप वीडियो की शूटिंग खत्म की है, जिसे मैंने खुद गाया है.

हमारी कोई थर्ड पार्टी नहीं है. इस गाने में सनी के होने से ग्लैमर और बढ़ गया है और जान आ गई है. मुझे उम्मीद है कि आपको ये गाना पसंद आएगा.

अभिषेक ने बताया कि रैप सॉन्‍ग- ‘मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं…’ उन्‍होंने खुद गाया है। पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा- ‘जौनपुर के मेरे सभी भाइयों, बहनों और बुजुर्गों को।

कितना शुभ दिन है! हमने अभी-अभी अपने पहले रैप गाने का वीडियो शूट पूरा किया है, जिसे मैंने खुद गाया है.. “मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं”। सनी की मौजूदगी ने वीडियो में ग्लैमर और जान डाल दी है। मुझे यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा।

मेरे प्रिय मित्र और सह-कलाकार @सनी लिओनी, मेरे साथ आप सभी को नवरात्रि और दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ!! आप सभी से जल्दी ही मुलाकात होगी।

अभिषेक की इस पोस्‍ट पर खूब लाइक्‍स और कमेंट्स आ रहे हैं। सुरभि सिंह नाम की एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा है, ‘आशा है, अभिषेक जी हमारे बीएचयू कैंपस में भी आपका आगमन होगा, क्‍योंकि पूरे कैंपस से एक सुर में आवाज उठ रही है कि अभिषेक सिंह को बुलाया जाए।

आशा है कि 35 हजार छात्रों की इस यूनिवर्सिटी में आप अवश्‍य आएंगे।’ इस पर अभिषेक सिंह ने जवाब दिया है-‘आप बुलाइए तो सही।’
अभिषेक सिंह का एक्टिंग और सिंगिंग की ओर काफी रुझान रहा है. इससे पहले भी वे सिंगर बी पराक के गाने में नजर आ चुके हैं. जिसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियों बटोरीं थी.

आईएएस पद से इस्तीफा देने के बाद अब अभिषेक सिंह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया था. इससे पहले फरवरी 2023 से वो सस्पेंड चल रहे थे.

आईएएस अभिषेक सिंह गुजरात में आब्जर्वर के रूप में ड्यूटी लगाई जाने के बाद चर्चा में आए थे. जब उन्होंने सरकारी गाड़ी के आगे फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी, जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था.

इसके बाद सरकार ने उन्हें राजस्व परिषद में अटैच कर दिया, लेकिन फिर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दे दिया, उनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी आईएएस अधिकारी हैं. सपा सरकार के दौरान उन्होंने भी काफी सुर्खियां बटोरीं थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Singh (@abhishek_as_it_is)

जल्‍द आएगा रैप सॉन्‍ग

पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह का रैप सॉन्‍ग जल्‍द ही आने वाला है। उन्‍होंने ये रैप सॉन्‍स बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ शूट किया है। रैप सॉन्ग की शूटिंग दशहरे के मौके पर पूरी हुई।

इस शुभ दिन पर शूटिंग खत्म करने पर अभिषेक सिंह ने सनी लियोनी के साथ ये वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया और फैंस को दशहरे की बधाई दी।

कौन हैं Abhishek Singh

अभिषेक सिंह यूपी के चर्चित आईएएस अधिकारी रहे है। सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के चलते फरवरी 2023 में उन्‍हें सस्‍पेंड कर दिया गया था।

दरअसल, अभिषेक को गुजरात विधानसभा चुनाव में बतौर आर्ब्‍जबर भेजा गया था। इसी दौरान सरकारी गाड़ी के सामने फोटो शूट कराने के मामले ने तूल पकड़ लिया।

बाद में सरकार ने उन्‍हें सस्‍पेंड करके राजस्‍व परिषद में अटैच कर दिया था लेकिन अभिषेक सिंह ने इस्‍तीफा दे दिया। अभिषेक का जन्‍म 22 अगस्‍त 1983 को यूपी के जौनपुर में हुआ था।

उनके पिता आईपीएस अधिकारी थे। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक प्‍यार में धोखा मिलने के बाद अभिषेक ने खुद को संभाला, यूपीएससी की तैयारी की और आईएएस अधिकारी बन गए। उनकी पत्‍नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी यूपी की चर्चित आईएएस अधिकारी हैं।

ये भी पढ़ें :

Riddhi Dogra Said:रिद्धि डोगरा ने कहा मुझे हर दिन सेट पर ‘जवां’ मैं शाहरुख खान की मां के किरदार में…

Box Office King Vijay Thalapathy’s Leo:विजय थलापति की लियो के आगे ‘जवान’ और ‘पठान’ ने भी घुटने टेक लिए, विजय थलापति हैं बॉक्स ऑफिस के असली किंग

Share This Article