fbpx

Huma Qureshi’s Coat Slipped In Front At Diwali Party: दिवाली पार्टी मैं सामने से फिसला हुमा कुरेशी का कोट पड़ गए लेने के देने, दिवाली पर फटा कुरेशी बॉम्बब

admin
admin
6 Min Read

Huma Qureshi Diwali Look:

बी टाउन में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है और तमाम सेलेब्स एक दूसरे के घर दिवाली बैश में शिरकत करते और जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं।

ऐसे में फैंस की नजरे सेलेब्स के लुक्स पर रहती है और उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस Huma Qureshi का लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुमा कुरैशी इस दौरान दिवाली पार्टी में एकदम पटाखा बनकर पहुंचीं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हसीना ने इस दौरान रिस्क आउटफिट कैरी किए थे।

ब्रालैस हुमा कुरैशी ने सिर्फ ब्लेजर पहना हुआ था और जब वो चल रही थी साइड कैमरा एंगल से वो काफी हद तक एक्सपोज होते दिखाई दे रही थीं। ऐसे में साफ है कि हसीना खुद भी काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Huma Qureshi का इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिंजस उनके इस लुक को मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जहां एक यूजर ने लिखा, “दिवाली पार्टी में पटाखा बनकर जाना ही जरूरी है क्या” तो वहीं एक यूजर ने उन्हे ठीक से डिसेंट कपड़े पहनने की सलाह भी दी है।

एक यूजर ने कमेंट किया, “हुमा कुरैशी का ड्रेसिंग सेंस पहले बहुत अच्छा था लेकिन अब वो दूसरी हीरोइनों की तरह कपड़े कम करती जा रही हैं।”

अदाकारा Huma Qureshi के बोल्ड लुक ने फैंस के बीच खलबली मचा दी। हालांकि एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को देख लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

इस खास मौके पर अदाकारा हुमा कुरैशी की ड्रेस का रिवीलिंग लुक देखने के बाद लोगों को होश उड़ गए। अपने इस लुक के लिए अदाकारा बुरी तरह से ट्रोल होती दिखीं।

Huma Qureshi Unknown Facts:

वह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने में माहिर हैं. यही वजह है कि वह अब तक आठ-आठ सेलेब्स के दिल के तार छेड़ चुकी हैं. बात हो रही है हुमा कुरैशी की.

Huma Qureshi:

28 जुलाई 1986 के दिन दिलवालों के शहर दिल्ली में जन्मी Huma Qureshi अपनी अदाओं से लोगों के दिल लूटने में माहिर हैं. बता दें कि हुमा ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से रखा था.

इस फिल्म से उन्हें पहचान भी मिली. अपनी अदाकारी से नाम कमाने वाली हुमा की चर्चा उनके अफेयर्स को लेकर भी काफी ज्यादा रही. बर्थडे स्पेशल में हम आपको हुमा की लव लाइफ से रूबरू करा रहे हैं.

करियर शुरू करने से पहले ही हुआ इश्क

कहा जाता है कि Huma Qureshi ने जब बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था, उस वक्त यानी साल 2007 के दौरान वह मनोज तंवर नाम के एक लड़के को डेट करती थीं.

हालांकि, कुछ वक्त बाद ही दोनों की राहें जुदा हो गई थीं. इसके बाद Huma Qureshi का नाम दिल्ली के नेहरु प्लेस के एक कारोबारी इब्राहिम अंसारी के साथ जुड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

बॉलीवुड में यूं परवान चढ़ा इश्क

Huma Qureshi ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जादू चलाया तो उनके हुस्न के शिकार अर्जन बाजवा हो गए. कहा जाता है कि 2012 में दोनों का रिलेशनशिप चरम पर था.

इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं.

डायरेक्टर्स संग भी लड़ाए इश्क के पेंच

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली Huma Qureshi अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर यानी अनुराग कश्यप पर भी फिदा हो गई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा कई बार किया जा चुका है, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता कभी सार्वजनिक रूप से नहीं कबूला.

साल 2016 के दौरान हुमा कुरैशी और सोहेल खान की नजदीकियों की खबरें भी काफी तेजी से फैलीं, लेकिन दोनों ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया.

इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे के साथ भी जुड़ा, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया.

शादी पर क्या है Huma Qureshi की राय?

बता दें कि मुदस्सर अजीज और Huma Qureshi का नाम भी एक साथ जुड़ चुका है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया. कहा जाता है कि दोनों लॉन्ग वैकेशन पर भी गए थे, जिनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं.

बता दें कि शादी को लेकर हुमा कुरैशी अपनी राय भी जाहिर कर चुकी हैं. उनका कहना है कि वह अभी मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं. वह किसी के दबाव में आकर शादी कतई नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें :

Nanda Sati Gets Gold Medal In Music From President:गढ़वाल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट को संगीत में प्रेसिडेंट से मिला गोल्ड मेडल

Amrish Puri’s Daughter Namrata Puri’s Beauty: अमरीश पुरी की बेटी नम्रता की ख़ूबसूरती के प्रशंसक भी दिवाने हो गए, कहा ‘अगर एक्ट्रेस होती तो बाकी की हसीनाओं की कर देती छुट्टी’

TAGGED:
Share This Article