fbpx

Hum Aaye Hai Song Release: ‘हम आए हैं’ गाने में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स ने लगाई आग

admin
admin
5 Min Read

Hum Aaye Hai Song:

कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अब गणपत ए हीरो इज बॉर्न (Ganapath A Hero is Born) में नजर आने वाली हैं|

हाल ही में मूवी का टीजर और गाने Hum Aaye Hai Songका टीजर रिलीज हुआ था। वह अब गुरुवार का ये गाना रिलीज हो गया। ये गाना पार्टी सॉन्ग है जिसमे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के डांस मूव्स ने आग लगा दी है।

Hum Aaye Hai Song Release:

 कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी एक बार फिर फैंस को पर्दे पर देखने को मिलेगी। पहली बार जब दोनों साथ आए  थे इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

अब एक बार फिर से दोनों की जोड़ी  तहलका मचाने के लिए तैयार है। ये जोड़ी अब ‘गणपत ए हीरो इज बॉर्न‘ (Ganapath A Hero is Born) में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में मूवी का टीजर और गाने ‘Hum Aaye Hai’ Song का टीजर रिलीज हुआ था। वह अब गुरुवार का ये गाना रिलीज हो गया।

‘Hum Aaye Hai’ रिलीज

फिल्म मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘हम आए हैं’ (Hum Aaye Hai Song ) रिलीज कर दिया है। ये गाना पार्टी सॉन्ग है, इस गाने में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के डांस मूव्स ने आग लगाकर रख दी है।

दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री और शानदार डांस मूव्स, अट्रेक्टिव चेन हुक-स्टेप ने लोगों का दिल जीत लिया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इस गाने पर रिल्स भी बननी शुरू हो गई।

दमदार था टीजर

गणपत का निर्देशन विकास बहल ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ने किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जा रहा है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को फिल्म हीरोपंति के ठीक नौ साल बाद फिर से साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

फिल्म गणपत एक डायस्टोपियन स्पोर्ट्स एक्शन-ड्रामा होने वाली है. इसके लिए टाइगर ने अपने फिजिक और लुक्स पर काफी मेहनत की है. उनकी किलर बॉडी देख आपके होश उड़ सकते हैं.

कृति सैनन को लीड एक्ट्रेस के रूप में चुना गया है. गणपत के फर्स्ट लुक में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ एक्शन लुक में दिखे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत – अ हीरो इज बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं.

यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.

कृति सेनन ने अपने ट्विटर हैंडल पर गणपत से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए पोस्ट कर कैप्शन दिया, “वह भयंकर है, वह अजेय है, वह मारने को तैयार है.

जस्सी से मिलें इस दशहरा 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में.” मिमी एक्ट्रेस कृति को इस बार एक्शन अवातर में देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

Hum Aaye Hai Song Review :

एक यूजर ने लिखा, “चाल, धड़कन, अभिव्यक्ति…बवालल्ल ह भिड़ु।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ओमगग्ग क्या गाना है यार!” विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया था जिसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं।

2070 ई. में स्थापित, टीज़र में टाइगर श्रॉफ को उन लोगों के लिए आशा की किरण के रूप में पेश किया गया है जिनके साथ गुलामों जैसा व्यवहार किया जाता है। क्लिप में, ‘बागी’ अभिनेता हार्डकोर एक्शन सीक्वेंस करते और बॉक्सिंग रिंग के अंदर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

हेमा मालिनी से नहीं अपनी पहली पत्नी से धर्मेंद्र करते हैं जान से भी ज्यादा प्यार, प्रकाश कौर के ऊपर लुटाते दिखे वीरू अपना प्यार

पत्नी की खुशी के लिए इस शख्स को पैसे देते हैं मुकेश अंबानी, फिर नीता के साथ करते हैं ऐसा

Share This Article