fbpx

शाहरुख से आगे निकलना चाहते हैं ऋतिक, इस फिल्म के लिए ढूंढ रहे हैं हॉलीवुड डायरेक्टर

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने चारों तरफ तहलका मचा कर रख दिया है। शाहरुख ने एक एक्शन फिल्म से अपना कमबैक किया और जबरदस्त तरीके से छा गए। ऋतिक रोशन भी एक्शन के दीवाने हैं। इन दिनों वो फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं और इसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ लीड रोल मे हैं। इसके बाद ऋतिक रोशन का सारा फोकस फिल्म कृष 4 पर रहेगा। ये उनके घर की फिल्म है और एक बार फिर वो इसमें सुपरहीरो बनकर लौटना चाहते हैं।

ऋतिक इस फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। पहले ही ये साफ हो गया था कि राकेश रोशन इस फिल्म पर डायरेक्ट नहीं करेंगे। अब ऋतिक इंडिया में तो डायरेक्ट ढूंढ ही रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपनी खोज हॉलीवुड तक बढ़ा दी है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ”वो कृष बनना चाहते हैं। फिलहाल ये उनके अंदर से आ रहा है। उन्होंने अपने आसपास के लोगों को डायरेक्टर ढूंढने की सूचना दे दी है। उन्होंने अपनी टीम को बोल दिया है कि वो उन्हें हॉलीवुड से भी संभावित डायरेक्टर्स की लिस्ट दें।”

ये भी कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन खुद लॉस एंजिल्स जाकर कृष 4 के लिए कुछ डायरेक्टर्स से मीटिंग कर सकते हैं। ऋतिक को नीतीश कुमार की रामायण से भी ऑफर था। उन्हें रावण का रोल मिल रहा था लेकिन वो विक्रम वेधा फ्लॉप होने के बाद कोई नेगेटिव रोल नहीं करना चाहते थे। इसलिए अब अब उन्होंने अपना सारा फोकस कृष 4 पर कर लिया है।

सोर्स ने आगे बताया, ”रामायण से बाहर निकलने के बाद, ऋतिक ने अपनी सारी एनर्जी वीएफएक्स से लबरेज सुपरहीरो फिल्म कृष 4 में ट्रांसफर कर दी है। पिछले महीने में, वो अपने पिता राकेश रोशन के साथ कृष 4 की स्क्रिप्ट को लॉक करने के लिए बैठे थे, और वो इसे जितनी जल्दी हो सकते उतनी जल्दी इस पर काम शुरू करना चाहते हैं। डुग्गू के पास इस देसी सुपरहीरो फिल्म के लिए सभी योजनाएं फिलहाल कागज पर हैं।”

Share This Article