fbpx

Hrithik Roshan and Deepika Padukone : रितिक रोशन की फिल्म Fighter को दिखाई हरी झंडी, दीपिका पादुकोण की फिल्म की अवधि का भी खुलासा

admin
admin
4 Min Read
Hrithik Roshan and Deepika Padukone

Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में बॉलीवुड में बड़े इंतजार के साथ आई हैं। इनमें से एक है रितिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ और दूसरी है दीपिका पादुकोण की फिल्म, जिसका नाम अभी तक घोषित नहीं हुआ है, लेकिन इसकी अवधि का खुलासा हो गया है। यह दोनों ही फिल्में बड़े पैम्प और एक्शन के साथ आ रही हैं, जिसे फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hrithik Roshan and Deepika Padukone
Hrithik Roshan and Deepika Padukone

 

Hrithik Roshan की आगामी फिल्म ‘फाइटर’

Hrithik Roshan बात करें पहले ‘फाइटर’ की, यह फिल्म एक बड़े एयरफोर्स पायलट के किरदार में है, जो देश के लिए अपनी जान को खतरे में डालता है। रितिक रोशन ने इस फिल्म के लिए एक नए लुक में तैयारी की हैं और फैंस को एक नए और उत्साहभरे किरदार में देखने का इंतजार है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने भी बताया है कि यह एक बड़ी बजट फिल्म है और उन्हें इसमें काम करने में बड़ा आनंद आ रहा है।

‘फाइटर’ की शूटिंग विभिन्न लोकेशन्स पर हो रही है, जिससे फिल्म को एक अत्यंत रियलिस्टिक और एक्शन-पैक्ड लुक मिल रहा है। Hrithik Roshan ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उन्हें पायलट की वर्दी में देखा जा सकता है। इससे फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया है, और उन्हें लगता है कि यह फिल्म उन्हें एक हटकर नए अवतार में देखने का मौका देगी।

Hrithik Roshan and Deepika Padukone
Hrithik Roshan and Deepika Padukone

Hrithik Roshan की फिल्म एक्शन और रोमांस के साथ

Hrithik Roshan फिल्म का टाइटल ‘फाइटर’ ही इसकी जानकारी को सुरक्षित रखने में मदद कर रहा है, क्योंकि इसका नाम ही एक्शन और जोश की भरपूरी स्वभाव को दर्शाता है। फिल्म के पोस्टर्स और प्रमोशनल अभियां भी बॉलीवुड के प्रशंसकों को उत्साहित कर रही हैं, और उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी चमकेगी।

Deepika Padukone की इस आगामी फिल्म की अवधि के बारे में जानकारी देने के लिए, सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म की अवधि लगभग तीन घंटे की है। यह एक एपिक हिस्टोरिकल ड्रामा होने की उम्मीद है और दीपिका पादुकोण ने इसमें एक शक्तिशाली और इतिहासी किरदार में नजर आएंगी।

Hrithik Roshan and Deepika Padukone
Hrithik Roshan and Deepika Padukone

#फाइटर #रितिकरोशन #बॉलीवुड”

Deepika Padukone और रितिक रोशन के फिल्मों के आगे बड़े पैम्प को देखते हुए, बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इन दोनों फिल्मों को बहुत ही बड़ी और अच्छी उम्मीदों के साथ स्वीकार किया है। इन दोनों फिल्मों की सफलता बॉलीवुड को नए और उत्साहित किरदारों की ओर बढ़ने में मदद कर सकती है और दर्शकों को एक नई दृष्टिकोण से मनोरंजन प्रदान कर सकती है।

यह भी पढ़ें :
Share This Article