fbpx

Hrithik Roshan : 50 साल के होने पर सुज़ैन खान ने ऋतिक को ‘सबसे बड़ी प्रेम कहानी’ की शुभकामनाएं दीं, सबा आज़ाद ने रोमांटिक पोस्ट लिखी

admin
admin
4 Min Read
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan के उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान से दो बेटे हैं और वर्तमान में वह रॉकेट बॉयज़ अभिनेता सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं। वह अगली बार फाइटर में नजर आएंगे।
ऋतिक रोशन बुधवार को 50 साल के हो गए और उन्हें हर तरफ से प्यार ही प्यार मिल रहा है। इस अवसर पर उनकी प्रेमिका और गायिका-अभिनेत्री सबा आज़ाद और पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की प्यारी पोस्ट लिखीं। सुजैन ने ऋतिक को उनके जन्मदिन पर अपने संदेश में “महानतम प्रेम कहानी” की भी शुभकामनाएं दीं। यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने उनके 50वें जन्मदिन पर लिखा भावुक नोट

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan के लिए सबा और सुज़ैन की जन्मदिन पोस्ट

सबा ने Hrithik Roshan और उनकी छुट्टियों के दौरान सेल्फी लेते और चुंबन करते हुए एक बूमरैंग वीडियो साझा किया। उन्होंने इसके साथ लिखा, “सूरज के चारों ओर 50 चक्कर लगाए और आपकी यात्रा कितनी खूबसूरत रही, यहां हर रोज प्यार का चयन करना है, जिस तरह से आप अन्य 100 चक्कर लगाते हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।” आप प्रकाश हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

 

Hrithik Roshan सुजैन खान ने भी ऋतिक की सराहना करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने बेटों रिहान और रिधान के प्रति उनके प्यार और प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। अपने बच्चों के साथ उनकी कई तस्वीरों का एक वीडियो असेंबल साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे राई.. रे और रिड्ज़ को दिए गए ज्ञान, प्यार और प्रतिबद्धता की प्रचुरता के साथ आप वास्तव में ‘फादर ओशन’ हैं.. मैं भी आपको शुभकामनाएं देती हूं।” अधिक सुपर सफलता, सबसे बड़ी प्रेम कहानी और आपके सभी सपनों को सच करने के लिए सभी आशीर्वाद.. भगवान आपको असीमित आशीर्वाद दें, साथ ही खुले हाथों वाले मुस्कुराते चेहरे वाले इमोजी, दिल, बाइसेप्स और केक इमोजी।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

अनिल कपूर ने फाइटर के सह-कलाकार को शुभकामनाएं दीं

Hrithik Roshan लगभग पूरे बॉलीवुड ने ऋतिक के लिए सोशल मीडिया पर जन्मदिन के संदेश साझा किए। उनके फाइटर सह-कलाकार अनिल कपूर ने ऋतिक के साथ एक दृश्य के पीछे की तस्वीर साझा की और लिखा, “प्रेरित ने प्रेरणा से कहा -” क्या आप इसके लिए हैं? असली!?” कौन प्रेरित है और कौन प्रेरणा (दोनों में से कौन प्रेरित है और कौन प्रेरणा है), मैं अनुमान लगाने का काम आप पर छोड़ता हूँ। जन्मदिन मुबारक हो एचआर. लव यू फाइटर. @ऋतिक्रोशन।”

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

सुजैन खान अपने पूर्व पति Hrithik Roshan ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Hrithik Roshan की तरह, अनिल कपूर को भी उनके हमेशा जवान लुक के लिए सराहा जाता है। अब दोनों आगामी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और इसमें ऋतिक और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित जोड़ी है।

 

यह भी पढ़ें :

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ हृतिक रोशन साल २०२४ में कई सारी फिल्मो में नज़र आने वाले है , देखिये कोन सी फिल्म होगी हिट ?

यह भी पढ़ें :

रितिक रोशन 50वें जन्मदिन के जश्न में अपनी बालकनी प्राइम बीच से प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए नजर आए

Share This Article