fbpx

Heart Of Stone: आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उनकी सह-कलाकार गैल गैडोट ने उनकी गर्भावस्था पर क्या प्रतिक्रिया दी? इसका फिल्म पर क्या प्रभाव पड़ेगा?

admin
admin
8 Min Read

Heart Of Stone: आलिया भट्ट वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए प्रशंसा का आनंद ले रही हैं। रणवीर सिंह अभिनीत करण जौहर निर्देशित फिल्म ने सिनेमाघरों में प्रदर्शन के 10 दिनों के भीतर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। RARKPK के बाद आलिया भट्ट अब हार्ट ऑफ स्टोन की रिलीज की तैयारी में हैं। यह फिल्म उनकी पहली हॉलीवुड परियोजना और गैल गैडोट के साथ पहला सहयोग है। 11 अगस्त को निर्धारित रिलीज से पहले, अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनके सह-कलाकार ने उनकी गर्भावस्था पर क्या प्रतिक्रिया दी थी।

आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म Heart Of Stone के लिए राजी हो गईं, हालांकि जब उन्हें शूटिंग शुरू करनी थी तो उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला। गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री ने कहा कि उनकी गर्भावस्था उनके नए प्रोजेक्ट के लिए कुछ बाधाओं के साथ आएगी क्योंकि उन्हें कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग करनी है। हैरानी की बात यह है कि गैल गैडोट, जो फिल्म की निर्माता भी हैं, ने इस खबर पर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की और इसे बड़ी किस्मत बताया। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने हाल ही में पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में अपनी जासूसी थ्रिलर फिल्म के बारे में बात करते हुए एक किस्सा साझा किया।

gfxd 1

Heart Of Stone पीटीआई से बात करते हुए आलिया ने उस दिन को याद किया जब उन्होंने गैल को फोन करके बताया था कि वह गर्भवती हैं। उसे फिल्मांकन शुरू करना था और सभी एक्शन दृश्यों की योजना बनानी थी और उसे पता था कि शायद उस पर कुछ प्रतिबंध होंगे। इसलिए, आलिया चाहती थी कि गैल गैडोट को पता चले क्योंकि वह फिल्म की निर्माता हैं। फिर उसने गर्भावस्था की खबर सुनकर अपनी प्रतिक्रिया साझा की, आलिया ने खुलासा किया कि वह उत्साहित थी, उत्साहित थी और खुश होने लगी। रेड नोटिस अभिनेत्री ने भी इसे फिल्म के लिए सौभाग्य बताया और आलिया से पुष्टि की कि उन्हें वह वापस मिल गई है।

उसी साक्षात्कार में, आलिया भट्ट ने उल्लेख किया कि उन्हें अद्भुत, सुरक्षित, गर्म महसूस हुआ और उनकी अच्छी तरह से देखभाल की गई। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की जब वह पहली बार गैल गैडोट से मिलीं तो उन्हें सहज महसूस हुआ। Heart Of Stone में अपनी कड़ी मेहनत के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि यह कठिन था और उनके सामने बहुत सारी चुनौतियाँ थीं और भगवान का शुक्र है कि उनके पास एक-दूसरे का साथ था।

hgxfd 1

Heart Of Stone एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है जिसमें गैल गैडोट, आलिया भट्ट और जेमी डोर्नन सहित अन्य कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर ने किया है और यह सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल अधिकार ले लिए हैं जिसका प्रीमियर 11 अगस्त 2023 को होगा।

Heart Of Stone: दिसंबर 2020 में यह घोषणा की गई थी कि गैल गैडोट ने फिल्म में अभिनय करने के लिए साइन किया है, जिसे मिशन : इम्पॉसिबल फ्रैंचाइज़ के समान एक फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत करने की योजना है । निर्देशन के लिए टॉम हार्पर से बातचीत चल रही थी। [4] जनवरी 2021 में हार्पर की पुष्टि की गई, जिसमें नेटफ्लिक्स ने फिल्म के वितरण अधिकार हासिल कर लिए। [10] फरवरी 2022 में, जेमी डॉर्नन को गैडोट के साथ अभिनय करने के लिए चुना गया था। [11] मार्च में, आलिया भट्ट , सोफी ओकोनेडो , मैथियास श्वेघॉफ़र , जिंग लुसी और पॉल रेडीकलाकारों में जोड़ा गया। [12] [13]

मुख्य फोटोग्राफी 26 जनवरी, 2022 को एल्पिन एरेना सेनेल्स ( साउथ टायरॉल ) में शुरू हुई, इसके बाद 8 मार्च, 2022 को लंदन में शुरू हुई । [14] [15] इसके बाद फिल्मांकन का दूसरा शेड्यूल अगले महीने रिक्जेविक , आइसलैंड में हुआ , जिसके बाद सफल कार्यक्रम के लिए उत्पादन मई में लंदन वापस चला गया। चौथी अनुसूची लिस्बन, पुर्तगाल में हुई । फिल्मांकन 28 जुलाई, 2022 को पूरा हुआ।

ghfc

रिलीज़
Heart Of Stone: नेटफ्लिक्स द्वारा 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, हार्ट ऑफ़ स्टोन 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसमें मैथियास श्वेघोफ़र, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं।

साक्षात्कार के दौरान, आलिया भट्ट ने अपने बारे में कुछ और सवालों के जवाब दिए, जिसमें यह भी शामिल था कि क्या उनके पास कोई टैटू है। अभिनेता ने पुष्टि की कि उनके पास अभी तक कुछ भी नहीं है, लेकिन, “मैं और मेरे पति (रणबीर कपूर) कुछ पाने की योजना बना रहे हैं।” यह साझा करते हुए कि वह मीन राशि की है, भट्ट ने कहा कि वह “अत्यंत संवेदनशील” है और उसकी “प्रेम की कुछ विचित्र विचारधाराएँ” हैं। उसने स्वीकार किया कि ज्यादातर समय उसके दिमाग में रहता है, और कहा कि भले ही उसका ‘आराम करता हुआ चेहरा’ कुछ और ही संकेत दे, लेकिन वह वास्तव में ‘बहुत खुश’ है। उन्होंने आगे कहा, “मैं संभवतः इस समय जीवित सबसे खुश व्यक्ति हूं।”

Heart Of Stone: वायर्ड के साथ एक साक्षात्कार के दौरान भट्ट, गैडोट और डोर्नन ने अपने बारे में सबसे ज्यादा गूगल पर खोजे गए कुछ सवालों के जवाब दिए। गैडोट ने भट्ट से जो सवाल पूछे उनमें से एक था, “क्या आलिया भट्ट तेलुगु बोलती हैं?” उसने उत्तर दिया कि वह भाषा में पारंगत नहीं है, लेकिन कुछ वाक्य जानती है। गैडोट ने उनसे तेलुगु में बात करने को कहा। भट्ट ने कहा, “अंदारिकी नमस्कारम्”, जिसका अंग्रेजी में अनुवाद “सभी को नमस्कार” होता है। गैडोट ने आलिया का अनुसरण किया और भाषा बोलने की कोशिश की।

आलिया भट्ट प्रेगनेंसी के बारे में क्या हुआ?
नवंबर में आलिया और रणबीर के घर एक बेटी का जन्म हुआ । नीतू कपूर ने ही उनका नाम राह कपूर रखा था। इस जोड़े ने हाल ही में बच्चे के साथ अपना पहला क्रिसमस और नया साल मनाया। आलिया इस साल रिलीज होने वाली करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।
आलिया भट्ट के पास कितना पैसा है?
आलिया के पास इतने करोड़ की संपत्ति
खबरों के अनुसार, आलिया की कुल नेटवर्थ 150 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा है. आलिया भी अब तक एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्मों में कम कर चुकी हैं. अभी आलिया एक सिनेमा के लिए 5 करोड़ रुपये से 8 करोड़ रुपये वसूल करती हैं.

Share This Article