fbpx

Harshvardhan Rane ने संजीदा शेख संग रिलेशनशिप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता’

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। ‘सनम तेरी कसम’ और ‘हसीना दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हर्षवर्धन राणे का नाम इन दिनों मशहूर एक्टर संजीदा शेख के साथ जुड़ रहा है। दोनों ने हाल ही में अपने- अपने इंस्टाग्राम से गिर फॉरेस्ट में अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद हर्षवर्धन राणे और संजीदा के डेटिंग रूमर्स ने जोर पकड़ा। दोनों की पोस्ट को देखकर फैंस ने यह बात नोटिस कर ली कि हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने जंगल सफारी की जिन अलग-अलग तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें दोनों की जीप एक ही थी। हालांकि अभी तक ना तो संजीदा और ना ही हर्षवर्धन ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हर्ष ने संजीदा संग अपने डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी।

hufvidsz

न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन राणे ने संजीदा शेख संग अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर बात करते हुए कहा, “यह बातें मुझे परेशान नहीं करती हैं क्योंकि लिखना पत्रकारों का काम हैं और उनके पास भी हफ्ते की डेडलाइन होती है और साथ ही हर दिन का कोटा और स्टोरीज को सब्मिट करने का टारगेट होता है।

मैं उन्हें इंसानों की तरह देखता है, जो केवल अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिस तरह से मेरा काम फिल्में करना है।” केवल इतना ही नहीं हर्षवर्धन राणे ने यह भी बताया कि गूगल कहता है कि उनकी हाइट 5 फुट 9 इंच है जबकि असल में वह 6 फुट के हैं। उन्होंने कहा, “मैंने इस बात को कभी भी क्लेरिफाई करने की कोशिश नहीं की।”

हर्षवर्धन राणे के अफेयर्स की बात करें तो साल 2019 में हर्षवर्धन का ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ ब्रेकअप हुआ था। दोनों काफी लंबे समय तक रिश्ते में थे। हालांकि दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए। वहीं संजीदा शेख की बात करें तो संजीदा शेख ने कई सालों की डेटिंग का बाद एक्टर आमिर अली से साल 2012 में शादी रचाई थी। हालांकि शादी के 10 साल बाद ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। पिछले साल यानी 2022 में ही संजीदा और आमिर अली एक-दूसरे से अलग हुए हैं। दोनों एक बेटी के पैरेंट्स भी हैं।

Share This Article