fbpx

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य अपने बेटे को पढ़ाते हुए नजर और साझा की प्यारी वीडियो जो उनके फैंस को काफी पसंद

admin
admin
3 Min Read

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने परिवार के बेहद करीब माने जाते हैं और अकसर ही उनके साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक बेहद ही प्यारी वीडियो साझा की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।हार्दिक पांड्या इस समय आईपीएल में व्यस्त हैं। वो गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं और उनकी टीम इस आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके बीच वो अपने परिवार वालों के लिए भी समय निकाल रहे हैं और अपने बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को पढ़ाते हुए नजर
दरअसल, हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्य के साथ एक वीडियो साझा की है।

jyhtf

इस वीडियो में वो अपने बेटे को पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक अपने बेटे को किताब में से जानवरों की तस्वीरें दिखाते हैं और अगस्त्य उनके सही नाम बताते हैं।

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को पढ़ाते हुए नजर आए

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को पढ़ाते हुए नजर आएहार्दिक की यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

htf

साझा की एक प्यारी वीडियो
उनका कहना है कि बाप-बेटे की यह जोड़ी इस अंदाज में काफी क्यूट लग रही है। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि वो चाहते हैं कि गुजरात इस साल फिर से आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करे।

बता दें, गुजरात टाइटंस ने इस आईपीएल में अबतक 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 8 जीते हैं। 16 पाइंट्स के साथ गुजरात इस समय आईपीएल के पाइंट्स टेबल के टॉप पर है।

हार्दिक पंड्या की तूफानी पारी पर फिदा हुए दिग्गज – mivskkr ipl hardik pandya hits incredible 91 twitter reactions – Navbharat Timesगुजरात का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ 12 मई को वानखेड़े स्टेडियम में हैं। उनके फैंस चाहते हैं कि गुजरात अपने अगले मुकाबले जीते प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Share This Article