fbpx

वैलेंटाइन डे पर हार्दिक पांड्या ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक से फिर रचाई शादी, सामने आई कपल की वेडिंग फोटोज

admin
admin
2 Min Read

Natasa Stankovic Hardik Pandya Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर शादी रचा ली है. दोनों ने उदयपुर में सात फेरे लिए हैं. हार्दिक पांड्या ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ नजर आ रहे हैं. कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

hytc

हार्दिक पांड्या ने दिखाई वेडिंग फोटोज की झलक : हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ सात फेरे लेने के बाद इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी वेडिंग फोटोज की झलक फैंस को दिखाई है. फोटोज में नताशा और हार्दिक काफी खुश नजर आ रहे हैं.

jyhgc

दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए हैं. हार्दिक पांड्या ब्लैक कलर के सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, नताशा स्टेनकोविक व्हाइट ड्रेस में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं.

uhyhf

हार्दिक ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया है. हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में बहुत धन्य हैं’. कपल की फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

yjgt

नताशा और हार्दिक ने दोबारा रचाई शादी: हार्दिक पांड्या के पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक कमेंट करते हुए दोनों को शादी की बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. कपल की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

gytgtf

मालूम हो कि हार्दिक ने साल 2020 में नताशा के साथ सगाई की थी. इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली थी. कपल का एक बेटा भी है, जिनका नाम अगस्त्य है. दिलचस्प बात ये है कि नताशा और हार्दिक की दूसरी शादी में उनके बेटे अगस्त्य भी शामिल हुए हैं.

hjgvh

Share This Article