fbpx

अब शादी करने जा रहे हार्दिक पंड्या, तीन साल का बेटा भी पापा की बरात में नाचेगा

admin
admin
2 Min Read

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Wedding: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक बार फिर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से शादी करने के लिए तैयार हैं. दोनों ने 2023 में कोर्ट मैरिज के ज़रिए शादी की थी. शादी से पहले ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था. रिपोर्ट् की मानें तो दोनों ने जल्दबाज़ी में कोर्ट मैरिज की थी. अब यह कपल अपनी ग्रैंड वेडिंग की ओर देख रहा है. वैलेंटाइन डे यानी आने वाली 14 फरवरी को दोनों दोबार शादी करेंगे

khg

उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग

ghjg

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों उदयपुर में अपनी ग्रैंड वेडिंग करेंगे. यहां के एक होटेल में शादी का फंक्शन होगा. दोनों की इस शादी में परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्त शामिल होंगे. दोनों की शादी के फंक्शन 13 से 16 फरवरी तक चलेंगे. इसमें हल्दी, मेहंदी और शादी के बाद भी एक फंक्शन होगा. दोनों की शादी काफी ग्रैंड होगी. यह शादी ट्रेडिशनल तरीके से होगी.

kjhbh

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया, “कोर्ट मैरिज के बाद वो फिर से शादी करेंगे. उस वक़्त दोनों की शादी बहुत जल्दबाज़ी में हुई थी. दोनों के मन में तब से ही लैविश तरीके से शादी करने का विचार रहा है. वे बहुत उत्साहित थे.”

kuhgy

2020 में हार्दिक ने किया था प्रपोज़

jhgv

हार्दिक पांड्या ने 2020 में नए साल के मौके पर नताशा को एक शिप पर प्रपोज़ किया था. इस दौरान उन्होंने नताशा को डायमंड रिंग पहनाई थी. इसके बाद 31 मई, 2020 में दोनों ने चुपचाप तरीके से शादी कर ली थी. फिर, जुलाई 2020 में बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था.

khjb

टीम इंडिया में बढ़ गई हैं हार्दिक की ज़िम्मेदारियां: गौरतलब कि अब भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की ज़िम्मेदारियां बढ़ गई हैं. हार्दिक को अब बीसीसीआई की ओर से लगातार टी20 टीम का कप्तान बनाया जा रहा है. वहीं, हाल ही में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में उन्हें टीम का उपकप्तान भी बनाया गया था.

Share This Article