fbpx

दीपिका कक्कड़ के घर आएंगी खुशियां! 4 साल पहले शोएब इब्राहिम से की थी दूसरी शादी; ननद सबा ने शेयर की न्यूज

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

टीवी की दुनिया की स्टार दीपिका कक्कड़ के जीवन में झूम के खुशियां आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका शादी के 4 साल बाद मां बनने जा रही हैं. दीपिका की ननद सबा इब्राहिम ने अपने ब्लॉग के जरिए इसकी हिंट दी है. दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने की खबर है.

दीपिका कक्कड़ ती ननद सबा इब्राहिम ने अपने ब्लॉग्स में इसकी हिंट भी जाहिर की है. इसके बाद दीपिका के फैन्स के बीच खुशी की लहर है. हालांकि दीपिका और शोएब की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है.

4 साल पहले हुई थी शादी
दीपिका कक्कड़ ने अपने प्यार शोएब इब्राहिम के लिए धर्म की दीवार गिराकर शादी की थी. दीपिका की शोएब के साथ ये दूसरी शादी थी. दीपिका ने पहली शादी रौनक से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका कक्कड़ अभिनय की दुनिया में आने से पहले एयरहोस्टेस की जॉब करती थी. यहीं उनकी मुलाकात रौनक नाम के व्यक्ति से हुई थी.

दोनों ने लवमैरिज की थी. रौनक ने शादी के दौरान दीपिका पर एक्सट्रामेरिटल अफेयर होने के भी आरोप लगाए थे. रौनक ने शोएब का नाम लेते हुए भी कहा था कि दीपिका शादी के बाद भी शोएब से संबंध बनाकर रखती थी. दोनों के बीच चले विवाद के बाद दीपिका और रौनक ने तलाक ले लिया.

शोएब से शुरू हुई लव स्टोरी
दीपिका कक्कड़ सीरियल ससुराल सिमर के सेट पर थीं. इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी. दोनों की दोस्ती हुई. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दीपिका ने धर्म की दीवार लांघकर शोएब से शादी रचा ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन भी किया था. दीपिका ने इसको मीडिया के सामने भी कबूल किया है कि उन्होंने धर्म परिवर्तन किया है. दीपिका को नया नाम जिया भी दिया गया है.

Share This Article