fbpx

यूटूबेर अरमान मलिक के घर आने वाली हैं खुशियां, दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

YouTuber अरमान मलिक के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने ऐलान किया कि उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका मलिक प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद से उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे। वहीं दूसरी ओर कृतिका ने ये भी खुलासा किया है कि पायल जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी। अरमान और पायल के एक बच्चा पहले से है, जो उनके हर ब्लॉग में नजर आता है।

अरमान मलिक उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल की दोस्त कृतिका से शादी की। इसके बाद तीनों एक ही घर में रहने लगे। तीनों इंस्टाग्राम पर रील्स और यूट्यूब पर काफी ब्लॉग बनाते रहते हैं। 9 दिसंबर को उन्होंने एक नया ब्लॉग अपलोड किया, जिसमें अरमान ने दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होनी की बात कही। इसके अलावा पायल ने भी बताया कि उनकी दवाएं फिर से शुरू हो गई हैं।

ब्लॉग में कृतिका ने बताया कि प्रोजेस्टेरोन इंजेक्शन के कारण उन्हें और पायल दोनों को दर्द हो रहा है। वो रात को ठीक से सो नहीं पा रही थीं। इसके बाद उन्होंने प्रेग्रेंसी पिलो की ओर इशारा करके बताया कि इससे मुझे कम्फर्टेबल फील नहीं होता। ये पायल के लिए जरूरी है, क्योंकि वो दो बच्चों की मां बनने जा रही। इसके बाद लोग उनको लोग सोशल मीडिया पर बधाई दे रह

Share This Article