fbpx

Gurpreet Kaur’s MMS Was Leaked:गुरप्रीत कौर का एमएमएस लीक होने के बाद सहज अरोड़ा ने करवा चौथ पर अपनी पत्नी का वीडियो शेयर किया, मचा हंगामा

admin
admin
7 Min Read

Sahej Arora Gurpreet Kaur Karwachauth Special Video:

एमएमएस लीक होने के बाद बुरी तरह विवादों में फंसे कुल्हड़ पिज्जा कपल Sahej Arora और गुरप्रीत कौर काफी दिनों बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं।

Sahej Arora और गुरप्रीत कौर का नया पोस्ट देखने के बाद साफ है कि अब धीरे धीरे इस कपल की लाइफ पटरी पर लौट रही है।

करवाचौथ के मौके पर सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है और इस त्यौहार की बधाईयां अपने फैंस को दी हैं।

इस नए पोस्ट की बात करें इस वीडियो में गुरप्रीत कौर पति सहज के लिए करवाचौथ के व्रत की तैयारियां करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान गुरप्रीत पर्पल स्लीवलैस सूट में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और वो इस दौरान काफी खुश भी नजर आ रही हैं।

Gurpreet Kaur Became Mother:

Gurpreet Kaur और सहज दोनों ही ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं जो कि मिनटों में वायरल हो गए हैं। लाखों लाइक्स के साथ साथ कमेंट सेक्शन भी पटा दिखाई दे रहा है। इस कपल को वापस खुश और सेलिब्रेशन मोड में देख इनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल में कपल ने अमृतसर के हरिमंदिर साहिब यानी गोल्डन टेम्पल में माथा टेका है। उन्होंने गुरु नानक जी का आशीर्वाद लिया।

इस दौरान उनका नन्हा सा बेटा भी उनके साथ था। कपल की फोटो में खास बात यह है कि वह अपने नवजात बच्चे के साथ गोल्डन टेम्पल में आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

इनकी बेहद खूबसूरत फोटो भी सामने आई है। यह पहली बार है जब वायरल कुल्हड़ पिज्जा कपल अपनी वायरल वीडियो लीक होने के बाद वहां पहुंचे हैं।

पिछले महीने ही सहज अरोड़ा और गुरप्रीत मां-पापा बने हैं। उनके घर एक नन्हे से बच्चे ने जन्म लिया। अक्सर इस कपल की पिज्जा बनाते हुए वीडियो वायरल होती रहती है।

मशूहर सेलिब्रिटी भी उनकी दुकान पर पिज्जा खाने आते रहते हैं। वहीं बेटे के जन्म के तुरंत बाद कपल का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद उनकी लाइफ में भूचाल सा मच गया था।

जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पीज्जा कपल के नाम से वायरल हो रहे निजी वीडियो का मुद्दा आज पूरे दिन सोशल मीडिया पर छाया रहा. सोशल मीडिया पर हजारों मीम वायरल हो रहे हैं.

इन सबसे आहत कुल्डड़ पीज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने वीडियो जारी किया है. वे कहते हैं कि जिस तकलीफ से गुजर रहे हैं, वह हमीं जानते हैं. पता नहीं हम जिंदा रहेंगे भी या नहीं.

सहज ने कहा कि शिकायत दर्ज कराने के बाद हम दोनों अपने काम में बिजी हो गए, जैसा आप सब जानते होंगे कि हम पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने कहा, ‘इसी बीच वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया।’

पंजाब के मशहूर ‘कुल्हड़ पिज्जा’ कपल Sahej Arora और Gurpreet Kaur के वायरल वीडियो का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में दोनों ने अब लोगों से सपोर्ट करने की अपील की है।

दरअसल, वायरल वीडियो इस कपल के प्राइवेट मोमेंट का है। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया और कई सारे भद्दे कमेंट किए गए थे।

मालूम हो कि Sahej Arora और Gurpreet Kaur हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने दावा किया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें छेड़छाड़ की गई है। साथ ही यह धन उगाही का मामला है।

सहज अरोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘आपने हमारा एक वीडियो देखा होगा, जो कि पूरी तरह से फेक है।

इसे सर्कुलेट किए जाने का कारण यह है कि 15 दिनों पहले इंस्टाग्राम पर हमें एक मैसेज मिला था, जिसमें वीडियो को लेकर हमसे पैसे ऐंठने का प्रयास किया गया।

उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो वे वीडियो को वायरल कर देंगे। मगर, हमने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया और इसे लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मैं आपको पुलिस एफआईआर की कॉपी भी दिखा रहा हूं।’

‘जिस घर में खुशियां होनी चाहिए, वहां… ‘

Sahej Arora ने कहा कि शिकायत दर्ज कराने के बाद हम दोनों अपने काम में बिजी हो गए, जैसा आप सब जानते होंगे कि हम पेरेंट्स बने हैं। उन्होंने कहा, ‘इसी बीच वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया।

यह पूरी तरह से फेक वीडियो है और इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से बनाया गया है। मैं पब्लिक से हमारी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश करता हूं।’

एक दूसरा वीडियो शेयर करते हुए सहज ने अपील की कि उन्हें लेकर वायरल वीडियो को शेयर न किया जाए। उन्होंने कहा कि जिस घर में बेबी के आने पर खुशियों भरा माहौल होना चाहिए, वहां लोग तनाव में हैं और दुखी हैं।

अपील का दिखा असर, लोगों का मिला सपोर्ट

‘कुल्हड़ पिज्जा’ फेम कपल की ओर से की गई अपील के बाद लोग उनके सपोर्ट में आए हैं। कई सारे यूजर्स ने कमेंट करके बताया कि वीडियो को शेयर किए जाने की घटना शर्मनाक है।

लोग लिख रहे हैं कि पीड़ित जोड़े को परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जनता का प्यार उनके साथ है। मालूम हो कि पंजाब के जालंधर का यह जोड़ा साल 2022 में मीडिया की सुर्खियां में आया था।

इनका खास तरह का पिज्जा बेचने वाली वीडियो वायरल हुआ था। ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। Sahej Arora के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9 लाख तो Gurpreet Kaur के 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

ये भी पढ़ें :

Shahrukh Khan 90’s ‘Deewana’ 2023’s ‘Jawan’: कुछ मिनटों के लिए परदे पर आये अपने केमियों से बदल दी इन फिल्मों की कहानी

Kiara Advani Looking Sidharth Malhotra:कियारा आडवाणी छन्नी से पति को निहारती आई नजर, एक्ट्रेस ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मनाया अपना पहला करवा चौथ

Share This Article