fbpx

महादेव की नगरी में गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने कराया छोटी बेटी का मुंडन, वाराणसी के घाट से शेयर की ये तस्वीर

admin
admin
4 Min Read

Debina Bonnerjee: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी छोटी बेटी दिविशा की मुंडन सेरेमनी वाराणसी में की है. एक्ट्रेस ने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

Debina Bonnerjee Daughter Mundan: एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और उनके एक्टर पति गुरमीत टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल है. दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. फिलहला ये जोड़ा अपनी दो बेटियों के साथ हर पल एंजॉय कर रहा है. इन सबके बीच देबिना और गुरमीत चौधरी ने अपनी दूसरी बेटी दिविशा की मुंडन सेरेमनी वाराणसी में जाकर की. इसकी तस्वीरें भी कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

देबिना-गुरमीत ने वारणसी में की छोटी बेटी की मुंडन सेरेमनी
देबिना बनर्जी और गुरुमीत चौधरी अपनी बेटी लियाना और दिविशा सहित परिवार के सदस्य़ों के वाराणसी में हैं. वह लगातार शहर के मंदिरों की यात्रा की शानदार झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. उन्होंने अपनी छोटी बेटी दिविशा के मुंडन सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

देबिना-गुरमीत ने बेटी की मुंडन सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर
बता दें कि 8 जुलाई 2023 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर देबिना बनर्जी ने तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज शेयर की है जिसमें वाराणसी के पवित्र घाटों पर उनकी दूसरी बेटी दिविशा का मुंडन सेरेमनी होती नजर आ रीह है. वहीं कईं तस्वीरों और वीडियो में देबिना और गुरमीत को अपनी बच्ची के साथ नाव की सवारी के लिए जाते हुए देख सकता हैं. इसके बाद, देबिना ने पूजा की एक झलक भी दी, जो दिविशा के ट्रेडिशनल मुंडन समारोह के दौरान एक घाट पर की गई थी.

बेटी की मुंडन सेरेमनी के दौरान देबिना और गुरमीत व्हाइट चिकनकारी आउटफिट में नजर आए. वहीं उनकी प्यारी सी बेटी पिंक कलर की ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थी. तस्वीर में वे अपने कैजुअल लुक के साथ-साथ अपने तिलक को भी फ्लॉन्ट करते नजर आए. इसके अलावा देबिना ने उसी इवेंट से कुछ और हैप्पी तस्वीरें भी शेयर कीं. देबिना ने वाराणसी के घाटों से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ भारत के स्प्रिचुअल हार्ट (वाराणसी) में जहां हमने बेबी दिविशा का मुंडन सेरेमनी की (आई मिस्ड पीनू) हर हर महादेव.”

देबिना-गुरमीत की हैं दो बेटियां: बता दें, देबिना ने 2011 में गुरमीत के साथ शादी के बंधन में बंधी खी और उन्होंने अपनी दो बेटियों लियाना का अप्रैल 2022 में और दिविशा का नवंबर 2022 में वेलकम किया था. तब से दोनों सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नन्ही प्रिंसेस की तस्वीरें और दूसरे अपडेट शेयर करते रहते हैं.

Share This Article