fbpx

Gungun Gupta Social Influencer’s MMS Leaked:गुनगुन गुप्ता सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, अश्लिलता देख इंटरनेट पर मचा हंगामा

admin
admin
7 Min Read

Gungun Gupta:

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता (Gungun Gupta) का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ये लड़की वीडियो कॉल पर किसी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रही हैं.

एमएमएस के बारे में अभी Gungun Gupta ने कोई बात नहीं कही है. गुनगुन के इंस्टाग्राम पर 58 लाख फॉलोवर्स हैं. सिर्फ यही नहीं स्नैपचैट पर गुनगुन के 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

इसलिए जब वीडियो वायरल हुआ तो चारों और सनसनी मची गई. गुनगुन TikTok से फेमस हुई थीं. उनकी उम्र मेहज 19 साल की है. सोशल मीडिया प्लेफॉर्म X पर लोगों के बच्चों से जुड़े ऐसे वीडियो वायरल होने पर कठिन से कठिन सजा के लिए कानून से मांग की है.

सोशल मीडिया स्टार का वीडियो लीक हो गया, जिसका नाम है गुनगुन गुप्ता. हालांकि इसपर गुनगुन ने कुछ रिएक्ट नहीं किया है. इस बीच गुनगुन सुर्खियों में आ गई है और लोग उनके बारे में जानना चाहते है. वहीं, गुनगुन का एक नया वीडियो सामने आया है.

Gungun Gupta MMS Leaked:

बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के प्राइवेट वीडियो लीक हो चुके है. इन एमएमएस वीडियोज ने लोगों का ध्यान काफी खींचा है और साथ ही काफी विवाद भी हुआ है.

सबसे पहले पंजाब के कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का प्राइवेट वीडिया लीक हुआ. उसके बाद तो कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के प्राइवेट वीडियो लीक हुए, जिसमें कर्मिता कौर, पंजाबी यूट्यूबर प्रीत रंधावा, पाकिस्तानी स्टार अलीजा सहर का नाम शामिल है.

हालांकि अब एक और सोशल मीडिया स्टार का वीडियो लीक हो गया, जिसका नाम है गुनगुन गुप्ता. यूट्यूबर और इंस्टाग्राम स्टार दिल्ली की एक 19 वर्षीय गुनगुन का का कथित निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है.

Gungun Gupta का लेटेस्ट वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक एमएमएस में Gungun Gupta जैसी दिखने वाली लड़की नजर आ रही है. लीक हुआ एमएमएस एक वीडियो कॉल का था, जिसमें Gungun Gupta जैसी दिखने वाली एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में देखी गई थी.

हालांकि इसपर गुनगुन ने कोई रिएक्ट नहीं किया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसे गुनगुन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

ये एक रील है, जिसमें कमाल है सॉन्ग पर वो अपनी अदाएं फ्लॉन्ट करते दिख रही है. ब्लू शिमरी ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही है. गुनगुन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गुनगुन ने इसका कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gungun Gupta (@gungungupta137)

कौन है Gungun Gupta?

Gungun Gupta जिनका जन्म कथित तौर पर 23 मई 2004 को दिल्ली में हुआ था. उसका पालन-पोषण और शिक्षा उसी शहर में हुई. वह 19 वर्षीय भारतीय डांसर और सोशल मीडिया सनसनी हैं, जो अपनी आकर्षक मुस्कान और मनमोहक सुंदरता के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं.

साल 2019 में, उन्होंने टिकटॉक पर कंटेंट बनाने की अपनी जर्नी शुरू की, जिसमें शॉर्ट वीडियो और लिप-सिंक डांस शामिल थे. इंस्टा पर उसने अबतक 190 पोस्ट किए हुए है, जिसमें रील्स वीडियोज ज्यादा है.

इंस्टाग्राम पर गुनगुन को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. उनके यूट्यूब चैनल पर 64 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हैं.

इन सोशल मीडिया स्टार्स का एमएमएस वीडियोज हो चुका है लीक

जालंधर का लोकप्रिय जोड़ा 2022 में अपने अनोखे पिज्जा के लिए प्रसिद्ध हो गया. समय के साथ, यह जोड़ी सोशल मीडिया और पंजाब में एक जाना पहचाना नाम बन गई, लेकिन उनका निजी एमएमएस ऑनलाइन लीक होने के बाद पूरी लोकप्रियता एक बुरे सपने में बदल गई.

सबसे पहले, सहज अरोड़ा ने क्लिप को प्रामाणिक कहने से इनकार कर दिया और दावा किया कि यह एआई-जनरेटेड था, लेकिन शायद ही किसी ने उनकी बात पर विश्वास किया.

इसके बाद दोनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई, इस बीच, पुलिस ने घटना में एक गिरफ्तारी भी की. हालांकि, इस जोड़े का नाम लगभग सभी सुर्खियों में आने से नहीं रोका गया, क्योंकि वे नेटिज़न्स से इंटरनेट पर ‘एआई-जनरेटेड’ वीडियो साझा करना बंद करने का आग्रह करते रहे.

वहीं, बांग्लादेशी यूट्यूबर जन्नत तोहा के निजी पल इंटरनेट पर महज लिंक बनकर रह गए. कुछ समय पहले जन्नत का एक वीडियो अचानक ऑनलाइन लीक हो गया था, जिसके बाद वह अचानक चर्चा में आ गई.

वीडियो में कथित तौर पर उसे अपने साथी के साथ शामिल दिखाया गया है, जहां वे दोनों अपने निजी पलों का आनंद ले रहे थे. वीडियो तुरंत वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर हावी होने लगा.

कथित तौर पर तोहा ने एमएमएस में अपनी भागीदारी से इनकार कर दिया था. बता दें कि जन्नत बांग्लादेश में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले यूट्यूबर्स में से एक हैं. जल्द ही, उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स आने लगे.

ये भी पढ़ें :

Virat Kohli Dance On Anushka Sharma’s Song:अनुष्का शर्मा का गाना ‘मैं तो ऐंवै ऐंवै लूट गया..’ सुनकर विराट कोहली पर चढ़ा डांस का खुमार, लाइव मैच मैं मटकै कमर

Parineeti Chopra Ready For Celebrate Diwali With Raghav Chadha:परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपने नए लुक की तस्वीरें, राघव चड्ढा के साथ दिवाली मनाने के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस

Share This Article