fbpx

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में मेहमानों का ऐसा होगा जोरदार स्वागत, वीडियो देख खुली रह जाएगी आंखें

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और प्यारे कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को शादी के खूबसूरत बंधन में बंधने वाले हैं। कपल की शादी को लेकर इस वक्त सारी तैयारियां की जा चुकी है। यहां तक की मेहमान भी आने लगे हैं। वैसे तो मेहमानों की लिस्टा काफी लंबी है लेकिन इस शादी में उनका स्वागत किस खास अंदाज में होने वाला है। उसकी झलक सामने आई है। बेहद ही गजब तरीके से मेहमानों का स्वागत कियारा और सिद्धार्थ की शादी के वेन्यू पर किया जा रहा है। इससे जुड़ा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है।

दरअसल एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में आने वाले मेहमानों का स्वागत किस तरह से राजस्थान में किया जाएगा। मेहमानों को स्पेशल फील करवाने के लिए राजस्थान के लोक कलाकार डांस करते हुए नजर वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इस वक्त जंगल में लगी आग की तरह इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। आप भी देखिए मेहमानों के स्वागत का कैसे किया गया है इंतजाम उससे जुड़ा वीडियो।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। जहां पर 80 कमरे तो बुक किए जा चुके हैं। मेहमानों के रूकने के लिए भी खास तैयारी इस पैलेस में की गई है। इसके अलावा कियारा और सिद्धार्थ की आज संगीत सेरेमनी है। इस खास पल में ये कपल अपनी फिल्मों के गानों पर डांस करने के साथ-साथ बाकी कई गानों पर भी डांस करने वाला है। इसके अलावा शादी में सारे सिक्योरिटी के इंतजाम शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड करने वाले हैं। ऐसे में शादी कितनी ग्रैंड होने वाली है उसका इंतजार इस वक्त हर कोई कर रहा है।

Share This Article