fbpx

15 साल की लड़की से प्यार कर बैठे थे गोविंदा, 19 में बनीं मां, अपने मामा की साली से ही कर ली शादी, ऐसी है लव स्टोरी

15 साल की लड़की से प्यार कर बैठे थे गोविंदा, 19 में बनीं मां, अपने मामा की साली से ही कर ली शादी, ऐसी है लव स्टोरी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कॉमेड़ी ऑफ किंग अभिनेता गोविंदा को आज के समय में कौन नही जानता हैं. पिछलें कुछ समय से अभिनेता गोविंदा भांजे कृष्णा अभिषेक संग कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में आए हुए हैं. जितने गोविंदा चर्चा में उससे कही ज्यादा उनकी पत्नी भी सुर्खियों में रहती हैं.

कहने के लिए सुनीता आहूजा फिल्मी जगत का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन इनकी कश्मीरा शाह संग नोंकझोक के चर्चे दूर-दूर तक हैं. 15 जून को सुनीता अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर हम आपको गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी के बारे में कुछ दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं. कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा बॉलीवुड एक्टर के मामा की साली हैं.

जहां गोविंदा और सुनीता दोनों की मां शुरू से ही इस रिश्ते को लेकर राजी थे, वहीं शुरुआत में गोविंदा की सुनीता आहूजा से लड़ाई ही होती रहती थी. सुनीता की बड़ी बहन की शादी गोविंदा के मामा आनंद सिंह के साथ हुई थी.अपने संघर्ष के समय में गोविंदा 3 साल तक अपने मामा के पास रह रहे थे और यहीं वह सुनीता से मिले. शुरुआत में तो दोनों के बीच काफी बहस हुआ करती थी, लेकिन जो चीज इन दोनों को करीब लेकर आई, वह डांस था

Related articles