fbpx

गोविंदा नाम मेरा ट्विटर रिव्यू: विक्की कौशल से ज्यादा रणबीर कपूर के कैमियों ने चौंकाया

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म को देखकर लोग अपने अपने रिव्यू शेयर कर रहे हैं। लोगों को विक्की कौशल की मसालेदार परफोर्मेंस काफी पसंद आ रही है। वहीं भूमि और कियारा को भी लोग पसंद कर रहे हैं। इससे भी ज्यादा लोगों के लिए बड़ा सरप्राइज रणबीर कपूर का कैमियो में डांस था, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। बाकी फिल्म को फुल एंटरटेनिंग बताया जा रहा है।

एक यूजर ने विक्की कौशल की जमकर तारीफ की है और रेणुका सहाणे को भी दमदार बताया है लेकिन क्लाईमैक्स में कुछ कमियां बताई हैं जिससे ये फिल्म आखिर में एवरेज होती नजर आती है। जबकि एक दूसरे यूजर को फिल्म पहले फ्रेस से दमदार और एंटरटेनिंग लगी। यहां देखिए दर्शकों ने गोविंदा नाम मेरा पर क्या दी राय।

विक्की कौशल को काफी समय बाद इस तरह के अवतार में देखा गया है और भूमि और कियारा का जलवा फिल्म को और भी जबरदस्त बना रहा है। अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो जरूर देख लें क्योंकि फिल्म को वन टाइम तो जरूर ही देखा जा सकता है। विक्की इसके बाद आपको कई और वर्सेटाइल फेज में नजर आएंगे। वो सैम बहादुर में नजर आएंगे तो वहीं द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में उनका एक नया अवतार देखने को मिलेगा। फिलहाल तो आप विक्की की गोविंदा नाम मेरा एंजॉय कीजिए।

Share This Article