fbpx

सोचे समझे प्लान के चलते पत्नी Sunita के करीब आए थे Govinda, सगाई तोड़ इस एक्ट्रेस से रचाना चाहते थे शादी!

admin
admin
3 Min Read

Govinda Sunita Marriage: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा बीते 36 सालों से पत्नी सुनीता संग खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. लेकिन असल में उनके प्यार की शुरुआत एक सोची समझी चाल थी. एक्टर ने खुद किया खुलासा..

Govinda Sunita Marriage: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने साल 1987 में अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता के संग शादी रचा ली थी. शादी से पहले और बाद में भी गोविंदा का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ता रहा. लेकिन गोविंदा हमेशा ये बात कहते दिखे कि वो अपनी पत्नी को दिए वचन को नहीं तोड़ सकते थे. कुछ वक्त पहले गोविंदा ने बताया था कि असल में सुनीता के साथ उनका अफेयर एक सोचा समझा प्लान था.

प्लान के चलते किया था सुनीता से अफेयर

yjctrd

1990 में स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में, गोविंदा ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर को लेकर सुनीता संग अफेयर किया था. उन्होंने बताया कि उनका इरादा कभी भी सुनीता के साथ इतनी गंभीरता से जुड़ना नहीं था. उन्होंने बताया, ” मैं साथ घूमने के लिए एक लड़की की तलाश कर रहा था. असल में एक रोमांटिक सीन करना था लेकिन मैं बहुत असहज था, तब उन्हें किसी ने सुझाव दिया कि उन्हें “रोमांस का कुछ अनुभव प्राप्त करने” के लिए शायद किसी के साथ बाहर जाना शुरू कर देना चाहिए. उस समय, मैं सुनीता से मिला. मैं स्वीकार करता हूं कि उनके साथ मेरी भागीदारी मेरी ओर से पूरी तरह से सोची समझी चाल थी.”

सुनीता नहीं नीलम से शादी करना चाहते थे गोविंदा

उन्होंने याद किया कि सुनीता के साथ अपने एक झगड़े के दौरान, उन्होंने नीलम के बारे में कुछ कहा था और अपनी सगाई तक तोड़ दी थी. उन्होंने कहा, “मैंने सुनीता को मुझे छोड़ने के लिए कहा. मैंने उनसे अपनी सगाई तोड़ दी. और अगर सुनीता ने मुझे पांच दिनों के बाद फोन नहीं किया होता और मुझे फिर से इसके लिए राजी न किया होता, तो मैं शायद नीलम से शादी कर लेता.”

jhcfrt

उन्होंने कहा, “मैं नीलम से शादी करना चाहता था. और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है.” गोविंदा ने जोर देकर कहा कि वह सुनीता को नहीं छोड़ सकते थे, इसका एकमात्र कारण यह था कि उन्होंने उसे अपना वचन दिया था. उन्होंने कहा, “सिर्फ इसलिए कि मुझे कहीं और से प्यार हो गया था, मैं सुनीता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता था.”

Share This Article