fbpx

Govardhan Asrani: पिता चलते थे कारपेट की दुकान, गायकी में भी आगे, जाने स्टार बनने तक का सफर

admin
admin
2 Min Read

भारतीय सिनेमा के पुराने कलाकारों की फिल्म आज भी लोग खूब पसंद करते है. इसका सबसे बड़ा कारण है. दोस्तों आज हम पुराने जमाने के उन्ही कलाकारों की बात करने वाले है. जो अभिनेता अपनी एक्टिंग से सभी दर्शकों को हंसाने का दम रखते हो. तो चलिए जानते है उस अभिनेता के बारे में.

jhytdc

तो दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बॉलीवुड के महान कलाकारों में से एक असरानी के बारे में जिनका पूरा नाम गोवर्धन असरानी है. बताया जा रहा है की गोवर्धन असरानी ने अपने अभिनय से अपने जमाने में खूब लाइमलाइट में रहा करते थे.

dgf6ydr

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार गोवर्धन असरानी का जन्म 1 जनवरी 1940 को जयपुर में हुआ है. जो सिंधी परिवार से ताल्लुक रखते है. लेकिन इस अभिनेता में एक खास बात यह है की लोग इन्हें पूरा नाम लेकर नही बुलाते बल्कि इन्हें असरानी कह कर ही बुलाते है.

yjudr

अब आप यह भी जान ले की गोवर्धन असरानी के पिता कारपेट की दुकान थी. लेकिन गोवर्धन असरानी को दुकान पर काम करने में मन नही लगता था. बताया तो यह भी जा रहा है की गोवर्धन असरानी गणित के पढाई में काफी कमजोर थे. लेकिन फिर भी गोवर्धन असरानी ने अपने हुनर के दम पर फिल्म जगत में इतनी बड़ी पहचान बनाई.

dfjyrd

गोवर्धन असरानी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

jhcf

शोले फिल्म में गोवर्धन असरानी का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

vfhyrdvrr

गोवर्धन असरानी कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

गोवर्धन असरानी का पहला फिल्म कौन सा है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Share This Article