fbpx

Gippy Grewal Clarified To Lawrence Bishnoi :घर पर हमले के बाद गिप्पी ग्रेवाल ने लॉरेंस बिश्नोई को दी सफाई, कहा ‘सलमान खान से मेरी दोस्ती नहीं’

admin
admin
5 Min Read

Gippy Grewal responds after Lawrence Bishnoi attack:

हाल ही में Gippy Grewal के कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने हमला किया गया. वहीं अब गिप्पी ने गैंगस्टर को जवाब दिया है.

पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल इन दिनों जमकर खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में उनके कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने हमला किया गया. इस बात का खुलासा खुद गैंगस्टर ने ही किया है.

बिश्नोई ने खुलेआम गिप्पी ग्रेवाल को धमकी देते हुए कहा कि सलमान खान के साथ बढ़ती दोस्ती का ये नतीजा है कि उनके घर पर हमला किया गया.

वहीं अब इस पूरे मामले पर गिप्पी ग्रेवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, एक पोर्टल से बातचीत के दौरान गिप्पी ग्रेवाल ने गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई जवाब दिया है.

घर पर फायरिंग के बाद Gippy Grewal का Lawrence Bishnoi को दी सफाई 

सिंगर Gippy Grewal ने कहा कि सलमान खान के साथ मेरी कोई दोस्ती नहीं है. वो मेरी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च आए थे क्योंकि मैंने उन्हें बतौर गेस्ट आमंत्रित किया था.

इसके अलावा हम बस बिग बॉस के सेट पर मिले थे. मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, मैं उस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं.

Gippy Grewal Said ‘सलमान खान से मेरी दोस्ती नहीं’

गिप्पी ग्रेवाल कहा कि मेरी सलमान खान से बस बातचीत है. हम दोस्त नहीं है. मुझे इस बात से हैरानी हो रही है कि इसका गुस्सा मुझपर क्यों निकाला जा रहा है.

बता दें कि हमले के बाद लॉरेन्स बिश्नोई ने गिप्पी के लिए लिखा था ‘सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई’.

इतना ही नहीं, गैंगस्टर ने सलमान के लिए लिखा था, ‘तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी मदद कर देगा। तुम्हें हमसे कोई नहीं बचा सकता है’

Gippy Grewal:

बीते दो दिन पहले पंजाबी सिंगर Gippy Grewal के कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने हमला किया था. वहीं अब इस पर उन्होंने गैंगस्टर को जवाब दिया है.

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में उनके कनाडा वाले घर पर गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग ने फायरिंग की थी. इस बात का खुलासा खुद गैंगस्टर ने ही किया है. वहीं अब इस पर एक्टर ने रिएक्ट किया है.

Gippy Grewal ने किया रिएक्ट

बिश्नोई ने गिप्पी ग्रेवाल को धमकी देते हुए कहा है कि सलमान खान के साथ बढ़ती दोस्ती का यही नतीजा होगा. उनके घर पर हमला किया गया.

वहीं अब इस पूरे मामले पर गिप्पी ग्रेवाल ने रिएक्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पोर्टल से बातचीत के दौरान गिप्पी ग्रेवाल ने गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को सफाई पेश करते हुए एक्टर को अपना दोस्त मानने से इंकार किया है.

सलमान खान नहीं मेरे दोस्त

गिप्पी ग्रेवाल कहा कि सलमान खान से बस मेरा रिश्ता बातचीत वाला है. हम दोस्त नहीं है. मुझे हैरानी हो रही है कि उनका गुस्सा मुझपर क्यों निकाला जा रहा है.

बता दें कि हमले के बाद लॉरेन्स बिश्नोई ने गिप्पी के लिए लिखा था ‘सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुझे तेरा भाई’.

सिंगर ने कहा कि सलमान खान और मैं दोस्त नहीं है. हम दोनों के बीच कोई दोस्ती नहीं है. वो मेरी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च आए थे, क्योंकि मैंने उन्हें बतौर गेस्ट इनवाइट किया था.

इसके अलावा हम बस बिग बॉस के सेट पर मिले थे. मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, मैं उस पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं.

ये भी पढ़ें :

Ranbir Kapoor Touched Menuka Poudel Feet In Indian Idol 14: इंडियन आइडल 14 के इस प्रतियोगी ने गाया ये गाना तो रणबीर कपूर ने भी छू लिए पैर

Parambrata Chatterjee Simply Married With Priya Chakraborty:परमब्रता चटर्जी और प्रिया चक्रवर्ती ने बेहद सादगी से की शादी, देखे शादी की तस्वीर

Share This Article