fbpx

Gigi Hadid Arrest: हॉलीवुड एक्ट्रेस गिगी हदीद को किया गया अरेस्ट, एयरपोर्ट पर बैग में बरामद हुआ गांजा

admin
admin
3 Min Read

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमेरिकी सुपरमॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो गिगी हदीद को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कहा जा रहा कि 28 साल की सुपरमॉडल प्राइवेट प्लेन से एक दोस्त के साथ केमैन द्वीप वेकेशन मनाने जा रही थी। इसी दौरान उनको ओवेन रॉबर्ट्स इंटरनेशनल एयपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि उनके बैग से कस्टम ऑफिसर्स को गांजा और इसका लेने के लिए यूज किए गए बर्तन मिले थे। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर कैदी डिटेनशन सेंटर में ले जाया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें बेल पर रिहा भी कर दिया गया।

gcft

गिगी हदीद पर लगा जुर्माना

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि गिगी हदीद और उनके दोस्त को गांजे के इम्पोर्टेशन और इसके इस्तेमाल के लिए यूज होने वाले बर्तनों के साथ अरेस्ट किया गया था। लोकल आउटलेट केमैन मार्ल रोड की मानें तो दोनों के सामान की तलाशी के दौरान मारिजुआना मिला था। कहा जा रहा है कि गांजा की क्वांटिटी कम थीं और पर्सनल यूज के लिए लग रही थी। अदालत में पेशी के दौरान हदीद और उनके दोस्त पर औपचारिक रूप से आरोप लगाए गए, जहां उन्होंने अपनी गलती मानी और दोनों पर एक हजार अमेरिकी डॉलर का जुर्माना लगाया गया। कहा जा रहा है कि अब उन पर कोई आरोप नहीं है।

vhjymv

गिगी हदीद के प्रतिनिधि ने दिया बयान

“गिगी हदीद मेडिकल लाइसेंस के साथ NYC में कानूनी रूप से खरीदे गए मारिजुआना के साथ ट्रैवल कर रही थी,” उनके प्रतिनिधि ने ई न्यूज को बताया। उन्होंने बताया- “इसका 2017 से कानूनी रूप से ग्रैंड केमैन में मेडिकल यूज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हदीद का रिकॉर्ड क्लियर और उन्होंने बाद में अपनी छुट्टियों को जमकर एन्जॉय किया”।

सुपर मडॉल है गिगी हदीद

गिगी हदीद एक सुपर मॉडल है। उन्होंने कई इंटरनेशन फैशन शोज में रैम्प वॉक किया है। बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो कहा कि जा रहा है कि इन दिनों वह सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, कपल ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। बता दें कि इससे पहले गिगी सिंगर जैन मलिक को डेट कर रही थीं।

Share This Article