fbpx

Gauri Alka Pagare Became The Winner Of Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 2023:गौरी अलका पगारे बनी सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2023 की विजेता, चांदी की वीणा सहित मिली इतनी पुरस्कार राशि

admin
admin
7 Min Read

Gauri Alka Pagare Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 2023 Winner :

सिंगिंग रियलिटी शो Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 2023 को अपना विजेता मिल गया है।इस बार ये खिताब टैलेंटेड सिंगर गौरी अल्का पगारे ने जीता है। अल्का पगारे को ट्रॉफी के साथ-साथ लाखों में प्राइज मनी भी मिली है। यही नहीं रनर-अप को भी इनाम दिया गया है।

Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 2023 Winner:

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा लिटिल चैम्प्स‘ के मंच पर कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जादुई आवाज से लाखों दर्शकों का दिल जीता। एक-दूसरे के साथ कठिन प्रतिस्पर्धा करते हुए सिर्फ 6 कंटेस्टेंट फाइनल में पहुंचे, जिसमें से एक ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

तीन महीने पहले शुरू हुए ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023 मराठी‘ के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स श्रवणी वागले, ऋषिकेश धवलिकर, जयेश खरे, देवांश भाटे, गीत बागड़े और गौरी अल्का पगारे पहुंचे।

सभी ने अपनी सुरीली आवाज और गाने के स्टाइल से न केवल जजेस बल्कि दर्शकों के दिल में भी जगह बनाई।

Gauri Alka Pagare बनीं Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 2023 की विनर

शनिवार (25 नवंबर) को ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023‘ का फिनाले हुआ। सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ इस सिंगिंग शो की विनर गौरी पगारे बनीं।

शो में उनकी जर्नी बहुत दिलचस्प रही। गौरी ने अपने सभी गानों से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। रियलिटी शो के रनर-अप का खिताब श्रवणी वागले (फर्स्ट) और जयेश खरे (सेकेंड) के नाम हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Marathi (@zeemarathiofficial)

Gauri Alka Pagare को मिली इतनी प्राइज मनी

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023‘ की विनर गौरी पगारे को ट्रॉफी के रूप में दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर और उनकी फैमिली की तरफ से एक चांदी की वीणा दी गई।

साथ ही गौरी को लाखों की कैश प्राइज मनी भी मिली। शो की विनर बनने पर गौरी को डेढ़ लाख रुपये प्राइज मनी दी गई। दूसरी ओर दोनों रनर-अप श्रवणी और जयेश को एक लाख रुपये प्राइज मनी मिली।

‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ का चौथा सीजन 9 अगस्त 2023 को शुरू हुआ था। शो को मृण्मयी देशपांडे ने होस्ट किया था। जज वैशाली मदे ने गौरी पगारे की तारीफ की और कहा कि अब से लोग उन्हें गौरी अल्का पगारे के नाम से जानेंगे।

गौरी पगारे ने फेमस सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2023 मराठी के विनर की ट्ऱॉफी अपने नाम कर ली है. गौरी को चांदी की वीणा और 1,50,000 रुपए का चेक देकर सम्मानित किया गया.

सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2023 मराठी में एक-दूसरे के साथ कठिन प्रतिस्पर्धा करते हुए सिर्फ 6 कंटेस्टेंट फाइनल में पहुंचे, जिसमें से एक ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

जी हां, 25 नवंबर को आयोजित ग्रैंड फिनाले में श्रावणी वागले, हृषिकेश धवलीकर, जयेश खरे, देवांश भाटे, गीत बागड़े और गौरी अलका पगारे ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया.

सभी ने अपनी सुरीली आवाज और गाने के स्टाइल से न केवल जजेस बल्कि दर्शकों के दिल में भी जगह बनाई लेकिन सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ इस सिंगिंग शो की विनर गौरी पगारे बनीं.

इस रियलिटी शो के फर्स्ट रनर-अप का खिताब मुंबई की श्रावणी वागले और सेकेंड रनर-अप का खिताब जयेश खरे ने जीता.

Gauri Alka Pagare Win Silver Veena And Price Money:

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023 की विनर गौरी पगारे को ट्रॉफी के रूप में दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर और उनकी फैमिली की तरफ से एक चांदी की वीणा दी गई. साथ ही गौरी को लाखों की कैश प्राइज मनी भी मिली. शो की विनर बनने पर गौरी को डेढ़ लाख रुपए प्राइज मनी दी गई.

दोनों रनर-अप को मिले इतने रुपए

दूसरी ओर दोनों रनर-अप श्रावणी और जयेश को एक-एक लाख रुपए प्राइज मनी मिली.

फेमस सिंगर लता मंगेशकर की बहन ऊषा मंगेशकर कुछ दिन पहले शो में आई थीं और उन्होंने घोषणा की थी कि जो भी शो में विनर होगा, उन्हें वह अपने परिवार की ओर से चांदी की वीणा गिफ्ट में देंगी. इसके कारण गौरी को चांदी की वीणा भी मिली.

Gauri Alka Pagare ने अपने गानों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया 

सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में कोपरगांव गौरी की जर्नी बहुत दिलचस्प रही. गौरी ने अपने सभी गानों से लोगों को मंत्रमुग्ध किया.

शो में यह घोषणा की गई कि गौरी को अब गौरी अलका पगारे के नाम से जाना जाएगा. गौरी की मां ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया. ट्रॉफी उठाते हुए गौरी स्टेज पर भावुक हो गईं.

चौथा सीजन 9 अगस्त 2023 को हुआ था शुरू

 ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ मराठी का चौथा सीजन 9 अगस्त 2023 को शुरू हुआ था. शो को मृण्मयी देशपांडे ने होस्ट किया था. जज वैशाली मदे ने गौरी पगारे की तारीफ की और कहा कि अब से लोग उन्हें गौरी अलका पगारे के नाम से जानेंगे.

ये भी पढ़ें :

The Archies Star Suhana Khan And Agastya Nanda’s Dance:आर्चीज़ की स्टार सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के रोमांटिक डांस ने लूटी महफ़िल, वीडियो हुआ वायरल

Imad Wasim Said Goodbye To International Cricket:इमाद वसीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर शेयर की मन बात

Share This Article