fbpx

Gauahar Khan ने मां बनने के दो महीने बाद शेयर की ‘गोद भराई’ सेरेमनी की तस्वीरें, दुल्हन की तरह सजी एक्ट्रेस

admin
admin
3 Min Read

Gauahar Khan Godh Bharai Throwback Pics गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) 10 मई को बेटे के पेरेंट्स बने थे । ऐसे में ये कपल बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपना बेस्ट फेज को एंजॉय कर रहे हैं । इसी बीच अब गौहर ने अपनी गोदभराई समारोह की तस्वीरें साझा की ।

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) 10 मई को बेटे के पेरेंट्स बने थे। ऐसे में ये कपल बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपना बेस्ट फेज को एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच अब गौहर ने अपनी गोदभराई समारोह की तस्वीरें साझा की है।

गौहर की ‘गोद भराई’ सेरेमनी की तस्वीरें: एक्ट्रेस ने रविवार को अपनी थ्रोबैक गोद भराई समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन फोटो में व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही है। इसके अलावा, गौहर को कस्टमाइज्ड फ्लोरल ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें चोकर, नेकलेस, कमरबंद, बाजूबंद, झुमके और मांग टीका शामिल है।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मैं इसे पोस्ट करना चाहती हूं और दो खूबसूरत आत्माओं को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मेरी गर्भावस्था को इतना खास बना दिया। ये कस्टम फ्लोरल ज्वेलरी मेरी गोदभराई के लिए बनाए गए, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए वे पुणे से मेरे साथ आईं। कभी नहीं भूलूंगी। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद @ushkakadeofficial @komal_rohan_deshmukh #7 महीने की गर्भवती होने का थ्रोबैक।”

गौहर ने बेटे जेहान का रखा ये नाम: गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे का नाम जेहान दरबार रखा है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर काफी चर्चा में है। उनका प्रेग्नेंसी के वक्त काफी वजन बढ़ गया था लेकिन, अब फिर से एक्ट्रेस अपने पुराने वाले फिगर में आ गई है।

हाल ही में उ्न्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन शेयर किया था। उन्होंने 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया था। इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए गौहर ने स्वीकार किया कि जब ऐसा हुआ, तो वह भी हैरान थीं।

Share This Article