fbpx

Ganpath Box Office Collection Stopped:’गणपथ’ की डूबी नैया, चौथे दिन संग्रह ने मानी हार

admin
admin
5 Min Read

Ganpath Box Office Collection Day 4: 

बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का कलेक्शन बेहद निराशाजनक होता जा रहा है फिल्म चौथे दिन भी कमाई करने में फेल हो गई है।

Box Office Collection: 

मंडे को गणपत फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है और पहले मंडे भी फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की है टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधेमुंह गिरती जा रही है .

फिल्म को वींकेड का भी कोई फायदा हुआ और न ही रामनवमी की छुट्टी का कोई खास फायदा उठा पाई। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं ऐसे में फिल्म अब तक 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई है .

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस से उतर जाएगी। अब पहले मंडे के Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आंकड़ें जारी कर दिए है गणपत ने चौथे दिन फ्लॉप कलेक्शन किया है गणपत ने चौथे दिन अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है।

गणपत हुई चौथे दिन भी फेल (Ganapath Box Office Collection Day 4)

Sacnilk के अर्ली ट्रेड के मुताबिक बॉक्स ऑफिस के जो आंकड़ें आए है उनमें कोई परिवर्तन नहीं है और कमाई कम हो गई है गणपत ने रिलीज के चौथे दिन यानी 23 अक्टूबर मंडे को केवल 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है पर ये आंकड़ें शाम होते-होते ऊपर-नीचे हो सकते हैं अगर ऐसा नहीं तो गणपत की कुल कमाई 8.75 करोड़ हो जाएगी।

‘गणपत’ में टाइगर के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं इसका बजट 200 करोड़ है इस फिल्म को डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्ट किया है, ‘गणपत’ में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है और ये उनकी भी फ्लॉप फिल्म में शामिल हो गई है।

Ganapath Box Office Collection Day 4:

टाइगर श्रॉफ की गणपत रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही है. 200 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म फ्लॉप होती दिख रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

‘लियो’ की वजह से पिछड़ा ‘गणपत’!

टाइगर की फिल्म ‘गणपत’ दिव्या खोसला की फिल्म की ‘यारियां 2’ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. ‘गणपत’ दिव्या की फिल्म के मुकाबले बेहतर कलेक्शन कर रही है लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह ‘लियो’ के आगे टिक पाने में नाकाम साबित हो रही है.

बता दें कि ‘गणपत’ की रिलीज से एक दिन पहले यानी 19 अक्टूबर को विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. ‘लियो’ का थिएटर्स पर दबदबा बना हुआ है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

200 करोड़ का है बजट

‘गणपत’ में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड एक्ट्रेस का रोल निभाती दिखाई दी हैं. 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. ‘गणपत’ में अमिताभ बच्चन ने भी अहम किरदार अदा किया है.

मंडे टेस्ट में हुई फेल

  • गणपत पहले दिन से ही अपना जादू लोगों पर नहीं चला पाई है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर कुछ खास कमाई नहीं की थी.
  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गणपत ने चौथे दिन 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 8.30 करोड़ हो गया है.
  • फिल्म ने पहले दिन 2.5 करोड़, दूसरे दिन 2.25 करोड़ और तीसरे दिन भी 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था.

फिल्म की बात करें तो इसमें कुछ नया नहीं था. हर बार की तरह टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए हैं. हां इस बार कृति ने एक्शन सीक्वेंस से सभी को चौंका कर रख दिया है.

उनके एक्शन सीन्स काफी पसंद किए जा रहे हैं. वह अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हट रही हैं.

ये भी पढ़ें :

Munmun Dutta Wearing Thai Slit Dress:तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने थाई स्लिट ड्रेस पहन कर फ्लॉन्ट किए तोंद लेग्स, अटक जाएंगी आपकी नजरें

Esha Gupta Became Bold:ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस दिखाने के चक्कर में भूल गई पेंट पहनना, एक बार फिर से कैमरे के सामने हुई बोल्ड

Share This Article