fbpx

Gadar 2 : ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में अक्षय कुमार क्यों नहीं पहुंचे? वजह जान लीजिए

admin
admin
6 Min Read
Gadar 2

Gadar 2 : सनी देओल की ‘Gadar 2’ की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे थे. शाहरुख, सलमान, आमिर, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन समेत कई स्टार्स इस पार्टी का हिस्सा बनें. मुंबई में देर रात तक चली इस पार्टी के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

मगर इस सक्सेस पार्टी में कहीं भी अक्षय कुमार नज़र नहीं आए. अब लोग सोशल मीडिया पर लगातार सवाल कर रहे हैं कि अक्षय कुमार इस पार्टी का हिस्सा क्यों नहीं थे?

fggg

सनी देओल की ‘गदर 2’, अक्षय कुमार की OMG 2 एक साथ रिलीज़ हुई थी. क्लैश के बावजूद अक्षय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की शूटिंग कर रहे हैं.

ये शूटिंग लखनऊ में चल रही है. यही वजह थी कि अक्षय कुमार Gadar 2 की सक्सेस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए.

रिपोर्ट्स ये भी हैं कि भले ही अक्षय इस पार्टी का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने फोन करके सनी देओल को Gadar 2 के लिए बधाई दी. बीते दिनों अक्षय कुमार का सीतापुर से एक वीडियो भी आया था. जहां वो अपने फैन्स से मिल रहे थे. खबर है कि ‘स्काई फोर्स’ में अक्षय कुमार एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे.

खैर, लौटते हैं Gadar 2 की सक्सेस पार्टी पर. इस पार्टी में शाहरुख खान और सनी देओल को भी सालों बाद एक साथ देखा गया. बताया जाता है कि ‘डर’ फिल्म के बाद से ही शाहरुख और सनी देओल के बीच अनबन की खबरें थीं. दोनों ने ‘डर’ के बाद एक-दूसरे के साथ कभी काम भी नहीं किया था.

 

रिसेंटली एक इंटरव्यू में सनी ने बताया कि शाहरुख ने उन्हें फोन करके Gadar 2 की बधाई दी थी. सनी ने कहा था,

 

Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में गौरी खान, शाहिद कपूर, काजोल, तब्बू, करण जौहर, वरुण धवन, सारा अली खान, कृति सेनन, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, धर्मेंद्र और बॉबी देओल भी पहुंचे थे.

 

gfy

 

सनी देओल की ‘गदर 2’ इस समय हर तरफ छाई हुई है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। हाल ही में फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद मेकर्स ने बॉलीवुड के सितारों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शिरकत करते हुए नजर आए।

 

फिल्म के 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में एक ही छत के नीचे शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, संजय दत्त, अजय देवगन और 90 के दशक के कई अन्य अभिनेता दिखे।

 

हालांकि, ‘ओएमजी 2’ एक्टर अक्षय कुमार ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में नजर नहीं आए। बता दें कि अक्षय कुमार लखनऊ में ‘स्काई फोर्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और यही कारण है कि वह पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा सके। इस बारे में इंडिया टुडे पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से बताया है कि लखनऊ में अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से वह पार्टी में मौजूद नहीं रह सके। हालांकि सूत्र ने पोर्टल को बताया कि उन्होंने फोन पर सनी को फिल्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दीं।
गौरतलब है कि अक्षय की फिल्म ‘ओएमजी 2’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर सनी की ‘गदर 2’ से हुई थी। दोनों फिल्में 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थीं। ‘ओएमजी 2’ का निर्देशन अमित राय ने किया है, वहीं सनी की फ़िल्म ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।
अक्षय की फिल्म ने भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 140 करोड़ से अधिक की कमाई की है।
‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में कई बेहतरीन पल देखने को मिले। पार्टी में मौजूद अन्य बॉलीवुड हस्तियों में वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, विक्की कौशल, कृति सेनन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, बॉबी देओल, अभिषेक बच्चन और अन्य शामिल थे।

ये भी पढ़ें :

 

Share This Article