fbpx

Gadar 2 BO Collection : सनी पाजी का दर्शकों पर चढ़ा ऐसा खुमार, ‘गदर 2’ ने 34वें दिन कमा लिए इतने करोड़

admin
admin
5 Min Read

Gadar 2 BO Collection का क्रेज लोगों में बढ़ते ही जा रहा है। इसी कड़ी में फिल्म के 34वें दिन का कलेक्शन सामने आया है।

Gadar 2 Day 34 Box Office Collection:

 

गदर: एक प्रेम कथा के सीक्वल ने 22 सालों बाद सिनेमाघरों में दस्तक दी। रिलीज होते ही गदर 2 का खुमार दर्शकों पर कुछ इस कदर देखने को मिला कि ये फिल्म एक के बाद एक कई माइलस्टोन सेट करती चली गई। इतना ही नहीं रिलीज के महीने भर बाद भी हर दिन के कलेक्शन सभी को सरप्राइज करते जा रहे हैं।

 

खबर में आगे पढ़ें…

 

  • गदर 2 का क्रेज नहीं हो रहा खत्म
  • 34वेें दिन भी किया ‘गजब’ का कलेक्शन
  • गदर 2 ने पठान को फिर दी मात!

 

अमीषा पटेल और सनी देओल स्टारर Gadar 2 Day 34 Box Office Collection  के 34वें दिन के  शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेड के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर तारा सिंह का हथौड़ा ऐसा चला कि इसने पांचवे बुधवार को 0.35 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ मूवी ने अब तक कुल 516.43 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

 

गदर 2 ने पठान को पछाड़ा 

कथित तौर पर 60 करोड़ के बजट में बनी गदर 2 ने 34 दिनों में ही 516.43 करोड़ (शुरूआती आंकड़ों के हिसाब से) का शानदार कलेक्शन किया। जिसका मतलब है कि गदर के इस सीक्वल को करोड़ों का मुनाफा मिला है। ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गदर 2 (456.43 करोड़ प्रोफिट) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पठान (318.09 करोड़ का प्रोफिट) को पछाड़ दिया है।

वीकेंड पर ऐसा रहा कलेक्शन

दर्शकों पर Gadar 2 BO Collection  का सिक्का किस कदर चल पड़ा ये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों ने बखूबी बताया। ओपनिंग डे पर ही सनी पाजी की मूवी ने 40 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद पहले वीकेंड पर 284.63 करोड़, दूसरे वीकेंड पर 134.47 करोड़, तीसरे वीकेंड पर 63.35 करोड़ और चौथे वीकेंड पर 27.55 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इसी के साथ अब तक गदर 2 का टोटल कलेक्शन 516.43 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि क्रिटिक्स को वीकेंड में भी कमाई के आसार नजर आ रहे हैं।

 

आने वाले समय में कर सकती है इतना कारोबार

बता दें कि 22 साल बाद गदर: एक प्रेम कथा अपने सीक्वल के साथ लौटी है। लेकिन दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम नहीं हुआ है। यही वजह है कि सनी देओल का हथौड़ा बॉक्स ऑफिस पर दनादन चल रहा है। ऐसे में क्रिटिक्स का मानना है कि गदर 2 इस हफ्ते तकरीबन 5 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 का खुमार बीते पांच हफ्तों से सिर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि इस बीच कई फिल्में आईं, जिनमें रजनीकांत की जेलर, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 आईं. लेकिन इन सबको पीछे छोड़ गदर 2 का कलेक्शन 500 करोड़ भारत में पार हो गया. जबकि दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा हो गया. लेकिन अब पांच हफ्ते बाद जवान की आंधी के बीच Gadar 2 Day 34 Box Office Collection की रफ्तार में कमी देखने को मिली है.

 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, गदर 2 ने 34वें दिन गदर 2 ने केवल 0.35 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन 516.43 करोड़ ही हो पाया है. जबकि इंडिया ग्रॉस 609 करोड़ और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 674.5 हो गया है. वहीं बजट से कई गुना ज्यादा कमाई करके यह फिल्म बॉक्स ऑफिस साबित हुई है.

बता दें, गदर 2 केवल 80 करोड़ के कम बजट में बनी है, जिसके चलते Gadar 2 Day 34 Box Office Collection की ताबड़तोड़ कमाई सनी देओल की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाती है. जबकि फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर अभी भी धूम मचा रहे हैं. वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को खूब प्यार मिल रहा है.

 

 

ये भी पढ़ें :

 

 

Share This Article