fbpx

नाख़ून चबाने की आदत से लेकर शाहिद कपूर संग निजी विडियो वायरल होने तक, जाने करीना कपूर के 13 राज़

admin
admin
4 Min Read

करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. आज 39 वर्ष की उम्र में भी करीना ने अपनी खूबसूरती और फिटनेस मेंटेन कर के रखी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दी हैं. वे अधिक उम्र होने के बावजूद आज तक फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस आ रही हैं. आज हम आपको करीना के कुछ ऐसे राज बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप शायद ही जानते हैं.

tyujygjuhb

1. करीना जब पैदा हुई थी तो उनके दादा राज कपूर ने उनका नाम सिद्धिमा रखा था.

yuiyhjukmb

2. करीना का नाम Anna Karenina नाम की एक किताब से प्रेरित हैं. ये वही किताब हैं जो करीना की मम्मी बबिता उन दिनों पढ़ा करती थी जब करीना उनके पेट में थी. हालाँकि करीना के घर वाले उन्हें बेबो कह कर ही बुलाते हैं.

uigybh

3. ऋतिक रोशन की ‘कहो ना प्यार हैं’ फिल्म के लिए करीना कपूर पहली चॉइस थी. हालाँकि बाद में उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ ‘रिफ्यूजी’ फिल्म से डेब्यू करना सही समझा. गौरतलब हैं कि ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

gtuujgb

4. करीना कपूर बॉलीवुड की इकलोती ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड के टॉप 5 खान एक्टर्स के साथ अभिनय कर चुकी हैं. इनमे से सलमान और आमिर के साथ उनकी सबसे ज्यादा हिट फ़िल्में आई हैं.

gkhgkyu

4. आप सभी ने करीना और शाहिद कपूर की लव स्टोरी सुनी होगी. लेकिन बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि करीना शाहिद कपूर के लिए शाकाहारी तक बन गई थी.

gjhyjkh

5. कुछ लोगो का मानना हैं कि ‘फ़िदा’ फिल्म के दौरान शाहिद से रिलेशन में होने के बावजूद करीना का फरदीन खान से सीक्रेट अफेयर चल रहा था.

jgyjhg

6. ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना का दिल सैफ अली खान पर आया था. उस समय करीना और शादी का ब्रेकअप नहीं हुआ था. हालाँकि जब बाद में शाहिद को इस बारे में पता चला तो उसने करीना से अपना तीन साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया.

khuhjy

7. जब करीना और शाहिद रिलेशन में थे तो दोनों का ‘Kiss’ करते हुए एक पर्सनल विडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था.

ygikgyuh

8. करीना को जूतों से बड़ा लगाव हैं. उनके घर में जूतों का बहुत बड़ा कलेक्शन हैं.

jgtyjgy

9. करीना को नाख़ून चबाने की बुरी आदत हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था.

yigfig

10. एक कमाऊ एक्ट्रेस होने के बावजूद करीना अपनी कमाई के पैसे खुद पर खर्च नहीं करती हैं. असल में वो अपने पति सैफ के पैसे उड़ाती हैं. इसकी एक वजह ये हैं कि करीना की लाइफस्टाइल बहुत महँगी हैं. एक बार तो करीना ने इतनी ज्यादा ज्वेलरी शॉपिंग कर ली थी कि पति सैफ को दूकानदर से विनती करनी पड़ी थी कि मुझे पैसे चुकाने के लिए कुछ समय दे.

hvkjygkj

11. ‘अजनबी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना और बिपाशा बसु की लड़ाई हुई थी. दरअसल तब करीना की डिजाईनर ने बिना करीना की परमिशन के बिपाशा कि हेल्प कर दी थी. इसके बाद करीना ने बिपाशा को ‘ब्लैक कैट’ कहा था और थप्पड़ भी मारा था. हालाँकि 2008 में दोनों का पैचअप हो गया था.

hgykgvyfuv

12. ‘हिरोइन’ फिल्म के दौरान करीना ने 138 डिजाईनर साड़ी पहनी थी. इसके साथ ही सबसे यूनिक साड़ी पहनने का रिकॉर्ड भी इस फिल्म के माध्यम से करीना के नाम हैं.

jgfyjgh

13. इन दिनों एक्टर्स खुद अपनी फिल्म के गानों में आवाज़ दे रहे हैं. ये ट्रेंड करीना ने ‘देव’ फिल्म से स्टार्ट किया था.

Share This Article