fbpx

‘जन्नत’से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक, इस एक्ट्रेस ने टीवी पर खूब कमाया नेम-फेम, फिर इस वजह से छोड़ दिए डेली सोप!

admin
admin
2 Min Read

YRKKH: शो जन्नत से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है तक एक्ट्रेस लता सभरवाल का टीवी करियर ग्राफ बेहद शानदार रहा. इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में काम किया. लेकिन फिर लता ने एक फैसला लिया..

cygk

यूं तो एक्ट्रेस लता सभरवाल ने साल 1999 में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. लेकिन एक्ट्रेस को साल 2001 में दर्शकों के बीच खासा पॉपुलैरिटी मिली.

vul

2001 में एक शो आया था जन्नत. इस शो में लता सभरवाल ‘नाज बाजी’ का किरदार निभाती थीं. इस शो में लता के फैंस उनके लंबे और स्ट्रेट बालों को बहुत पसंद करते थे.

vhjuk

लता ने इस दौरान कई टीवी शोज किए जैसे- जय महाभारत, कहता है दिल, शाकालाका बूमबूम, आप बीती, आरजू है तू, आवाज दिल से दिल तक, वो रहने वाली महलों की, आदि

hres

एक्ट्रेस के करियर का बड़ा ब्रेक रहा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है. इस शो में एक्ट्रेस ने काफी पॉपुलैरिटी गेन की.

इसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी से बॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ाए. इस दौरान उन्होंने इश्क विश्क, विवाह, प्रेम रतन धन पायो, भूल भुलैया 2 आदि फिल्में कीं.

htes 1

फिर एक दिन अचानक ही एक्ट्रेस ने ऐलान कर दिया कि अब वे टीवी नहीं सिर्फ फिल्मों में ही कॉन्सनट्रेट करेंगी.

फिल्मों में अपने करियर का ग्राफ अच्छा जाता देख अब एक्ट्रेस ने फैसला लिया है कि वे सिर्फ फिल्में ही करेंगी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख ये कहा था कि अब वे डेली सोप्स में नजर नहीं आएंगी. वे सिर्फ फिल्मों के लिए ही ओपन हैं.

Share This Article