fbpx

अंकिता लोखंडे, श्रद्धा आर्य से लेकर रूपाली गांगुली; टीवी अभिनेत्री जिन्हें इंडस्ट्री से बाहर मिला प्यार

admin
admin
10 Min Read

अंकिता लोखंडे, श्रद्धा आर्य से लेकर रूपाली गांगुली; टीवी अभिनेत्री जिन्हें इंडस्ट्री से बाहर मिला प्यार
जहां शोबिज के कई लोग अपने जीवन साथी को इंडस्ट्री में ही ढूंढ लेते हैं, वहीं कुछ ऐसे लोगों में प्यार पाते हैं जिनका मनोरंजन की दुनिया से कोई संबंध नहीं है। जब हमारे पसंदीदा टेलीविजन हस्तियों की बात आती है, तो यह सटीक है। उनमें से कई को उद्योग से बाहर किसी में प्यार मिला और कुछ अपने हमेशा के लिए खुशी से रहने की उम्मीद कर रहे हैं। अंकिता लोखनाडे, श्रद्धा आर्या से लेकर रूपाली गांगुली और कई अन्य लोगों तक, यहाँ उन लोकप्रिय टीवी सितारों की सूची है, जिन्होंने उद्योग के बाहर के लोगों से शादी की। एक नज़र देख लो।

jugtfu

अंकिता लोखंडे – पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे को बिजनेसमैन विक्की जैन से प्यार मिला और आने वाले दिनों में वह शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कपल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित शादी 12 से 14 दिसंबर तक 3 दिन की होगी। रिपोर्ट्स बताती हैं कि अंकिता और विक्की ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी, लेकिन अपने रिश्ते को कुछ समय तक गुप्त रखा, जब तक कि पूर्व ने सोशल मीडिया पर अपनी भावपूर्ण तस्वीरें साझा करना शुरू नहीं कर दिया।

yhtd

श्रद्धा आर्य – कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने हाल ही में 16 नवंबर को एक भव्य पारंपरिक शादी समारोह में नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ शादी की। बीटी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वे डुबकी लगाने से पहले एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे थे। अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, “हम एक साल पहले आम दोस्तों के माध्यम से मिले और इसे अच्छी तरह से हिट किया। उस समय, वह मुंबई में रहता था लेकिन हम दोनों कभी-कभार मिलते थे, क्योंकि हम दोनों का शेड्यूल बिजी था। लेकिन हमने महसूस किया कि यह दोस्ती से ज्यादा कुछ था जब बाद में उन्हें दूसरे शहर में तैनात किया गया था। लंबी दूरी ने हमें एहसास कराया कि हम एक-दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं। तभी हमने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।”

uftg

रूपाली गांगुली – टेलीविजन अभिनेत्री रूपाली गांगुली, जो वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो, अनुपमा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, ने 2013 में व्यवसायी अश्विन के वर्मा से शादी की। उनकी प्रेम कहानी आकर्षक है। शादी से पहले दोनों करीब एक दशक तक दोस्त रहे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी दोस्ती प्यार में कैसे बदल गई। रूपाली और अश्विन को शादी से 5 साल पहले एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। अश्विन ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बीमा फर्म के लिए वीपी के रूप में काम किया और एक विज्ञापन फिल्म निर्माता के रूप में भी काम किया। रूपाली से शादी करने के लिए उन्होंने काम छोड़ दिया और भारत आ गए।

ytdf

सयंतनी घोष – तेरा यार हूं मुख्य अभिनेत्री सायंतनी घोष अपने लंबे समय के प्रेमी अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जो फिटनेस उद्योग से हैं। दोनों की शादी 5 दिसंबर को कोलकाता में होगी। कई सालों तक साथ रहने के बाद आखिरकार सायंतनी और अनुग्रह शादी कर रहे हैं।

jytgf

राखी सावंत – एक एंटरटेनर के रूप में मशहूर राखी सावंत ने एक एनआरआई सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल रितेश से शादी की है। इस जोड़ी ने हाल ही में बिग बॉस 15 में एक साथ प्रवेश करने के बाद सभी को अचंभित कर दिया था। अब तक सभी राखी की शादी को लेकर काफी संशय में थे। रितेश ने खुलासा किया कि वह बिहार का रहने वाला है और बेल्जियम में काम करता है। हालांकि, लोगों को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि जिस शख्स को वे शो में देख रहे हैं, वह वाकई उसका पति है।

itgf

दृष्टि धामी – मधुबाला एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने एक ऐसे शख्स से शादी की है जो इंडस्ट्री में नहीं है। उनके पति, नीरज खेमका, मुंबई के एक व्यवसायी हैं, जो पहले विदेश में बस गए थे। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला करने से पहले लगभग पांच से छह साल तक डेट किया। उनकी शादी मारवाड़ी-गुजराती थी और इसी वजह से कुछ दिक्कतें भी थीं। इस जोड़े ने 2015 में शादी की थी।

yutg

पूजा बनर्जी – कुमकुम भाग्य फेम पूजा बनर्जी ने अपने बचपन के दोस्त और राष्ट्रीय स्तर के तैराक संदीप सेजवाल से शादी की है। लगभग आधा दशक से शादीशुदा जोड़े को अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद है।

fhfc

नीति टेलर – इश्कबाज़ अभिनेत्री कभी भी शोबिज उद्योग से किसी से शादी नहीं करना चाहती थी और उसकी इच्छा तब पूरी हुई जब उसने पिछले साल अगस्त में सेना के कप्तान परीक्षित बावा के साथ शादी के बंधन में बंधी। नीती टेलर और परीक्षित बावा का प्रेम प्रसंग तब सार्वजनिक हुआ जब बचपन की स्वीटी एक फालतू समारोह में लगी हुई थीं। दंपति पहली बार हाई स्कूल में एक-दूसरे से मिले थे। कुछ साल पहले, युगल ने इंस्टाग्राम पर फिर से संपर्क किया और महसूस किया कि उनमें बहुत कुछ समान है और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

jhcgjgv

काम्या पंजाबी – शक्ति: अस्तित्व के एहसास की अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने पिछले साल 10 फरवरी को एक अंतरंग समारोह में व्यवसायी शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधी। दंपति पहली बार एक व्यावसायिक यात्रा पर मिले और जब उन्होंने बात करना शुरू किया तो उन्हें धीरे-धीरे प्यार हो गया। शलभ ने पहल की और अभिनेत्री को शादी के लिए प्रपोज किया।

ktgvh

सना खान – बिग बॉस फेम सना खान, जो अब शोबिज छोड़ चुकी हैं, ने इस्लामिक विद्वान अनस सैय्यद से शादी की है। पूर्व अभिनेत्री ने 2020 में एक निजी शादी समारोह में उनके साथ शादी के बंधन में बंधी। हाल ही में, जोड़े ने 20 नवंबर को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। अनस के साथ अपनी आश्चर्यजनक शादी के बाद, सना ने खुलासा किया कि वह उन्हें 2017 से जानती है।

jghjg

दिशा वकानी – तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वकानी उर्फ दयाबेन निस्संदेह टेलीविजन पर सबसे प्रसिद्ध चेहरा हैं। उन्होंने मुंबई के चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की। 2015 में इनकी शादी हुई थी। उद्योग से पूरी तरह से दूर होने के बावजूद, मयूर को अपनी पत्नी के कामकाजी जीवन की पूरी समझ है, क्योंकि वह शो में हमारा मनोरंजन करती रही। दिशा वकानी ने 2017 में अपनी बच्ची स्तुति के जन्म के बाद मातृत्व को अपनाने के लिए शो से ब्रेक लिया।

ukyg

सौम्या टंडन – सौम्या टंडन सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं, और भाभीजी घर पर हैं में उनकी भूमिका हमें जोर से हंसाती है। सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को 13 साल से जानते थे लेकिन कभी डेट करने का मौका नहीं मिला क्योंकि सौरभ आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए। उन्होंने विदेश भी छोड़ दिया और भारत में बस गए क्योंकि सौम्या चाहती थीं कि वह उनके साथ रहें।

jgtytg

मौनी रॉय – नागिन फेम मौनी रॉय को दुबई के एक बिजनेसमैन सूरज नांबियार से प्यार हो गया और वह जनवरी 2022 में उससे शादी करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह जोड़ा 27 जनवरी को इटली में अपनी शादी की शपथ लेने जा रहा है।

hffnjf

नेहा पेंडसे – नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह बया की प्रेम कहानी 2019 में शुरू हुई थी। इस जोड़े ने लॉकडाउन से ठीक पहले 5 जनवरी को शादी की थी। एक्ट्रेस की पहली मुलाकात शार्दुल से एक दोस्त की पार्टी में हुई थी। कई बार एक-दूसरे से मिलने के बाद दोनों ने महसूस किया कि वे जीवन के हर पहलू में एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं। दोनों अप्रैल 2019 से लिव-इन रिलेशन में थे। शार्दुल पेशे से पुणे के बिजनेसमैन हैं।

Share This Article