fbpx

5000 लोगों को खाना खिलाना, 3 करोड़ गरीबों पर खर्चा, सादगी का जीवन जीना, गौतम गंभीर बनना है बड़ा मुश्किल

admin
admin
3 Min Read

अक्सर गौतम गंभीर पर सवाल उठते रहते हैं| आलोचक सवाल खड़ा करते हैं कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सांसद होने के बाद भी क्यों क्रिकेटिंग फील्ड में कार्य करते हैं। अक्सर देखा जाता है कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कमेंट्री करते हैं या आईपीएल में कोचिंग का काम करते हैं।

hgf 2

इसको लेकर उन्होंने खुद एक बड़ा खुलासा किया है। गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया है कि अपने संसदीय क्षेत्र में काम के लिए लगने वाले पैसे के लिए वह कमाते हैं और अपनी जेब से खर्च करते हैं।

ghtr

गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि मैं हर माह पांच हजार लोगों को खाना खिलाता हूँ। उसके लिए हर माह 25 लाख और सालाना 2 करोड़ 75 लाख रूपये का खर्चा आता है। इसके लिए उनको कमाना होता है। वह यह पैसा अपनी जेब से ही देते हैं। इसके अलावा उन्होंने (Gautam Gambhir) यह भी कहा कि मैंने लाइब्रेरी भी बनवाई है, जिसके ऊपर 25 लाख रूपये का खर्चा आया है।

nhcgf

गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि इन कामों के लिए मैं पूरे पैसे अपनी जेब से देता हूँ। एमपी लैड फंड से ऐसा नहीं हो रहा है। इससे पांच हजार लोगों की जन रसोई नहीं चलती है और न ही मेरे घर में पेड़ है जहाँ पैसे लटकते हैं।

nkbj

यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि हां मैं कमेंट्री करता हूँ, हां मैं आईपीएल में काम करता हूँ क्योंकि उसके पीछे एक बहुत बड़ा मकसद है।

rfesw

गौतम गंभीर की पर्सनल लाइफ: गौतम और नताशा की शादी 28 अक्टूबर 2011 में हुई थी. नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. नताशा एक रॉयल फैमिली से हैं.

ufrd

गौतम गंभीर की पत्नी की खूबसूरती सेगंभीर की वाइफ दिल्ली के एक करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं. गंभीर और नताशा ने दोनों ने अपना बचपन साथ बिताया है. शादी से पहले दोनों अच्छे दोस्त थे. फैन्स को नताशा का स्टाइल और उनकी सादगी दोनों ही पसंद है. नताशा काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती हमेशा चर्चा का कारण बनी रहती हैं.

gfdre

Gautam Gambhir की खूबसूरत वाइफ Natasha Jain, जीती है बैहद ही लग्जरी लाइफनताशा जैन मीडिया में बहुत कम नजर आती हैं. लेकिन उनकी तस्वीरें उनकी खूबसूरती का सबूत देती है. बता दें कि नताशा को डांस करने का काफी शौक है. एक इवेंट में खुद गंभीर ने इस बात का खुलासा किया था कि, नताशा अक्सर उन्हें डांस करने के लिए फोर्स करती हैं. औऱ मैं उसे मना कर देता हूं.

Share This Article