fbpx

फरदीन खान-नताशा माधवानी का टूटा रिश्ता, सालभर से रह रहे हैं अलग, शादी के 18 साल बाद लेंगे तलाक

admin
admin
2 Min Read

Fardeen Khan Natasha Madhvani Divorce: फरदीन खान शादी के 18 साल बाद पत्नी नताशा माधवानी से तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों ने मतभेदों के बाद अलग होने का फैसला किया है. फरदीन खान के तलाक की खबर ने कई लोगों को हैरान कर दिया है, क्योंकि कपल अपनी निजी जिंदगी को लेकर चुप ही रहे हैं और हमेशा लाइमलाइट से दूर रहे हैं.

hgcfd

नई दिल्ली: फरदीन खान (Fardeen Khan) ने 18 साल पहले एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से शादी की थी. वे अब तलाक लेना चाहते हैं, हालांकि कपल ने अब तक अपने ब्रेकअप को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है, चर्चाएं हैं कि दोनों आपसी सहमति से अलग होने जा रहे हैं. कपल की जिंदगी में कुछ वक्त से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं.

hgctfr

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फरदीन-नताशा भले तलाक लेने जा रहे हों, लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि बच्चों की परवरिश पर इसका कोई बुरा असर न पड़े और बच्चों की भलाई ही उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. पता चला है कि वे सालभर पहले से अलग रह रहे हैं. फरदीन मुंबई में हैं, जबकि नताशा लंदन में रह रही हैं.

फरदीन और नताशा दिसंबर 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे. उनके दो बच्चे हैं. दोनों पब्लिक में बहुत कम साथ नजर आते हैं. फरदीन खान, दिग्गज एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं. उन्होंने साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्हें ‘जंगल’, ‘हे बेबी’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

ngvf

नताशा माधवानी भी फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वे पुराने दौर की एक्ट्रेस मुमताज की बेटी हैं. काम की बात करें, तो 49 साल के फरदीन हॉरर फिल्म ‘विस्फोट’ (Visfot) से कमबैक करने वाले हैं. फिल्म में रितेश देशमुख और प्रिया बापत भी हैं. वे अपनी 2005 की हिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का भी हिस्सा बनेंगे. वे आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे.

Share This Article