fbpx

सफेद साड़ी में समांथा को देख फिदा हुए फैंस, शकुंतलम का गाना ‘मल्लिका मल्लिका’ रिलीज

admin
admin
3 Min Read

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म शकुंतलम को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस का लुक इस फिल्म से पहले से चर्चा में है और अब इस फिल्म के हालिया रिलीज सॉन्ग मल्लिका मल्लिका को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

सफेद साड़ी में समांथा को देख फिदा हुए फैंस, शकुंतलम का गाना ‘मल्लिका मल्लिका’ रिलीजसमांथा रुथ प्रभु

साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अब देशभर में एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग और खूसबूसरती के लिए पसंद की जाती हैं. समांथा मौजूदा समय में अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतलम को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी इस फिल्म से नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम मल्लिका मल्लिका रखा गया है. गाने में समांथा का लुक वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं.

समांथा के इस नए गाने की बात करें तो इसमें वे अपने प्यारे राजा दुष्यंत के आने का इंतजार कर रही हैं. खूबसूरत जंगल के नजारों के बीच प्रकृति की गोद में समांथा गीत गाती नजर आ रही हैं. वे इस दौरान सफेद रंग की साड़ी में हैं और उन्होंने फोलों को गहनों के तौर पर लगाया है. समांथा इस गाने में बला की खूबसूरत लग रही हैं. ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं. ऐसा फैंस का कहना है.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
फैंस समांथा के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- इसलिए सिर्फ तेलुगु ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग समांथा को पसंद करते हैं. इसके अलावा एक दूसरे शख्स ने लिखा- समांथा सिर्फ इस फिल्म में एक्टिंग नहीं कर रही हैं बल्कि वे इस कैरेक्टर को जी रही हैं. इसके अलावा एक दूसरे शख्स ने एक्ट्रेस के लुक्स पर कमेंट करते हुए कहा- हे भगवान, समांथा तो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

शकुंतलम मूवी की बात करें तो ये कालीदास द्वारा लिखे गए संस्कृत प्ले अभिजनाना शकुंतलम पर आधारित है. इस फिल्म में समांथा के अपोजिट दुष्यंत के लीड रोल में देव मोहन नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन गुनाशेखर ने किया है और इस फिल्म के जरिए पुष्पा फेम स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा अपना डेब्यू कर रही हैं. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपनी 6 साल की बेटी की तारीफ भी की थी.

Share This Article