fbpx

ईशा गुप्ता के गॉर्जियस लुक देख फैंस हुए मदहोश, तस्वीरों में दिए कातिलाना पोज

admin
admin
4 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो उनके चाहने वालों के लिए कोई नई बात नहीं है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है. ईशा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. ईशा ने ब्लैक फुल स्लीव्स फिटेड टॉप पहना हुआ है और इसके साथ ब्लैक हाई नी बूट्स पहने नजर आ रही हैं।

वह अपने टोंड पैरों को फड़फड़ाते हुए बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही थीं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं यही चाहती थी कि क्वारंटीन ऐसा दिखे.’ ईशा की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस ईशा की खूब तारीफ कर रहे हैं। जो कि बहुत अच्छी बात है।

कुछ फैंस का कहना है कि वह फोटो में काफी बोल्ड लग रही हैं तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि ईशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ईशा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हों. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी ही बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। जो बिल्कुल सच है।

यह सच है कि लॉकडाउन के कारण कई लोगों का मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ है। कोमल स्वभाव के कुछ लोगों का मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ना संभव है। इधर, अभिनेत्री ईशा गुप्ता कहती हैं, ‘डिप्रेशन एक ऐसी स्थिति है, जिसे जीवन के किसी भी पड़ाव पर किसी ने भी अनुभव किया है।

इसलिए इसे स्वीकार करना और इसके बारे में बात करना महत्वपूर्ण है।’ आप कभी नहीं जान पाएंगे कि कौन सा इंसान किस दौर से गुजर रहा है। मेरा मानना ​​है कि कोई भी कभी भी डिप्रेशन का अनुभव करता है। यह जानने के बजाय कि इससे जुड़े कोई लक्षण हैं या नहीं, हमें लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।”

अभिनेत्री का मानना ​​है कि कुछ लोग कभी-कभी इस हद तक अवसाद का सामना करते हैं कि उनका व्यवहार बिगड़ जाता है। ‘यह दूसरे व्यक्ति का व्यवसाय है कि वह उसी व्यक्ति के प्रति दया प्रदर्शित करे। अपने प्रियजन के साथ बात करते रहें ‘, उन्होंने कहा।

34 वर्षीय अभिनेत्री अपने साथ हुई एक हालिया घटना को याद करती हैं, जिसका संबंध मानसिक स्वास्थ्य से है। “एक करीबी दोस्त परेशान है और मुझसे कहता है, ‘ईशा, मैं एक बीमार व्यक्ति हूं और लोग मुझसे कहते हैं कि नकारात्मक मत बनो, नकारात्मक मत सोचो, सकारात्मक रहो।’ उस दिन मुझे अहसास हुआ कि यह कहां से आया है।’

ईशा गुप्ता उनसे कहती हैं, ‘मेरे भी बुरे दिन आ रहे हैं। शुरुआत में, जब मैंने कोई काम शुरू किया, तो वह कभी अच्छा नहीं हुआ, लेकिन हर बार मैंने उसका सामना किया और आखिरकार मैं उसमें सफल हो गया।’ अभिनेत्री ने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों वाले लोगों की मदद करने के लिए एक समय लेने वाली पहल का आयोजन किया है।

वह फिलहाल इस बारे में कोई ब्योरा नहीं देना चाहती हैं। वह सलाह देती है, ‘उन चीजों को करें जिनमें आप आनंद लेते हैं और स्क्रीन समय कम करते हैं।’ उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के लिए योग और ध्यान की भी सलाह दी। परिवार और दोस्तों के अलावा उनकी दोस्ती एक बिजनेसमैन से थी, जो कि संजू थे। वह कहती हैं, ‘वह मेरे मूड को बर्दाश्त कर लेता था और मुझे उसे परेशान करने में मजा आता था।’

Share This Article