fbpx

साउथ सुपरस्टार Prabhas का फेसबुक पेज हुआ हैक, वायरल वीडियो किए गए पोस्ट, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

admin
admin
3 Min Read

Prabhas Facebook Page Hacked: प्रभास साउथ के सुपरस्टार हैं. एक्टर की देश-विदेश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. वहीं प्रभास सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. वे सिर्फ अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में अपडेट शेयर करने के लिए ही अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल करते हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ की कोई भी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते हैं. इन सबके बीच बड़ी खबर आ रही है कि प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया है. एक्टर ने खुद ये जानकारी दी है.

प्रभास के फेसबुक से दो वीडियो किए गए थे वायरल
गुरुवार, 27 जुलाई की रात को एक्टर का फेसबुक पेज हैक कर लिया गया था. उनके फेसबुक से हैकर्स ने दो वायरल वीडियो “अनलकी ह्यूमन” और “बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड” टाइटल के साथ शेयर किए थे. बाद में प्रभास ने पुष्टि की कि उनके पेज के साथ ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ किया गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, “सभी को नमस्कार, मेरे फेसबुक पेज के साथ ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ हो गया है. टीम इसे सुलझा रही है.”

प्रभास टीम में अकाउंट को कियी रिट्रीव
बता दें कि प्रभास के फैंस को कुछ गड़बड़ी का शक हुआ और उन्होंने तुरंत इस मामले को प्रभास की सोशल मीडिया टीम के सामने उठाया. हैकिंग के बारे में जानकर प्रभास की टीम हरकत में आई और एक्शन लेते हुए ऑफिशियल अकाउंट को रिट्रिव कर लिया. इसके बाद फैंस ने बड़ी राहत की सांस ली. प्रभास के पास अपने एफबी पेज पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ एक बड़ा फैन बेस है. वहीं प्रभास केवल और केवल एसएस राजामौली को फॉलो करते हैं.

प्रभास की तीन बैक-टू-बैक फिल्में रहीं फ्लॉप
बता दें कि ‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद प्रभास को ‘सुपरस्टार’ के सिंहासन को फिर से हासिल करने के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता की सख्त जरूरत है. वैसे प्रभास की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनसे उम्मीद है कि वे उनके करियर को फिर से बुलंदी पर पहुंचा सकती हैं.

प्रभास को सालार से है बड़ी उम्मीदें
सबसे पहले प्रभास एक्शन-थ्रिलर सालार पार्ट 1: सीजफायर में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. प्रशांत नील इससे पहले यश स्टारर ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ सीरीज’ का डायरेक्शन कर चुके हैं. फैंस कयास लगा रहे हैं कि ‘सालार’ भी ‘केजीएफ यूनिवर्स ‘का एक हिस्सा है. श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत यह एक्शन फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share This Article