fbpx

सौतेले भाई Sunny Deol की Gadar 2 का Esha Deol कर रही हैं प्रमोशन, ट्रेलर शेयर कर कही ये बात

admin
admin
2 Min Read

Esha Deol Post: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर आने के बाद से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. सनी अपनी फिल्म को प्रमोट करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब उनके साथ इस काम में उनकी बहन ईशा देओल (Esha Deol) भी लग गई हैं. ईशा ने गदर 2 का प्रमोशन किया है.

गदर 2 का प्रमोशन करते हुए ईशा देओल ने इसका ट्रेलर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. ईशा ने गदर 2 का ट्रेलर शेयर करते हुए क्लैपिंग, हाथ जोड़ने वाली, हार्ट और नजर वाली इमोज पोस्ट करते हुए सनी देओल को टैग किया. सनी देओल ने भी ईशा की स्टोरी को री-पोस्ट किया है.

gfcnhgfgfghgy

सनी के बेटे को दी थी मुबारकबाद
हाल ही में सनी देओल के बड़े बेटे करण शादी के बंधन में बंधे थे. करण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की है. ईशा और उनका परिवार करण की शादी में शामिल नहीं हुआ था लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके करण को शादी की मुबारकबाद दी थी.

गदर 2 की बात करें तो इसमें पिता और बेटे का अटूट रिश्ता दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं. उनके बेटे जीते का रोल उत्कर्ष शर्मा ही निभाने वाले हैं जिन्होंने गदर के पहले पार्ट में उनके बेटे का किरदार निभाया था. इस बार तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना नहीं बल्कि बेटे जीते के लिए बॉर्डर क्रॉस करेगा.

Share This Article