fbpx

Elvish Yadav Girlfriend: एल्विश यादव कभी इस यूट्यूबर को करते थे डेट, जानें लव स्टोरी से ब्रेकअप तक की कहानी

admin
admin
4 Min Read

Elvish Yadav Girlfriend: बिग बॉस ओटीटी 2 का आज फिनाले है और एल्विश यादव फिनाले तक पहुंचे चुके हैं, ऐसे में आइए जानते हैं उनकी स्पेशल लव स्टोरी के बारे में.

gjgcf

नई दिल्ली: बिग बॉस OTT इन दिनों अपने आखिरी पड़ाव पर है। घर के अंदर सब कुछ उथल-पुथल हो रहा है. इन दिनों घर में और घर के बाहर एल्विश यादव (Elvish Yadav) नाम खूब गूंज रहा है. एल्विश यादव यूट्यूब के स्टार तो हैं ही अब वे बिग बॉस ओटीटी 2 में भी खूब नजर आ रहे हैं और दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. इस दौरान एल्विश संग कई को-कंटेस्टेंट्स फ्लर्ट करते दिखे, लेकिन एल्विश ने किसी पर भी अपना इंट्रस्ट नहीं दिखाया. ऐसे में माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि एल्विश आज भी अपने प्यार को भूल नहीं पाए हैं. तो आइए जानते हैं कौन है उनका प्यार.

कौन है एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड?
एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड का नाम कीर्ति मेहरा है, जो पेशे से एल्विश की तरह ही एक यूट्यूबर और इन्फ्लुंसर हैं. सोशल मीडिया पर कीर्ति की भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. खबरों के मुताबिक, एल्विश और कीर्ति ने करीब 6-7 सालों तक एक-दूजे को डेट किया था. हालांकि, डेढ़ साल पहले दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. दरअसल एक बार जब मनीषा ने उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश की थी, तब उन्होंने साफ तौर पर मनीषा से ऐसा करने के लिए मना कर दिया था और कहा था कि बीबी हाउस से बाहर उनकी एक गर्लफ्रेंड है.

सोशल मीडिया इंफ्ल्युएंसर हैं कृति
एल्विश और कृति यूट्यूब वीडियोज में साथ काम करते थे और मजेदार ह्यूमरस वीडियो से अपने फैंस को एंटरटेन करते थे पर फिर दोनों अलग हो गए. डेढ़ साल से दोनों की राहें अलग हो गईं. कृति भी सोशल मीडिया पर एक इंफ्ल्युएंसर हैं. यूट्यूब पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. एल्विश ही वो शख्स रहे जिन्होंने कृति को वीडियो क्रिएटर्स की दुनिया में आने के लिए इंफ्ल्युएंस किया था.

एल्विश यादव और कीर्ति की मुलाकात
हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर एल्विश और कीर्ति की मुलाकात कैसे हुई थी. अपने एक इंटरव्यू में कीर्ति मेहरा ने एल्विश यादव के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी, उन्होंने बताया था कि दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. कृति ने बताया था कि एक बार जब वह डांस सोसाइटी के लिए प्रैक्टिस कर रही थीं, तब एल्विश ने उन्हें पहली बार देखा था और पहली नजर में ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे. कीर्ति ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था उनकी लाइफ में एल्विश बहुत अहमियत रखते हैं.

एल्विश और कृति क्यों अलग हुआ?
एल्विश और कृति साथ में कंटेंट बनाते थे, लेकिन फिर क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए. अफवाह थी कि एल्विश ने कृति को धोखा दिया था. जबकि कृति ने खुद सामने आकर कहा था कि नहीं एल्विश ने ऐसा कुछ नहीं किया. अलग होने के पीछे की कृति ने वजह बताई थी कि वे दोनों एक दूसरे से अलग हैं और उनकी सोच भी काफी अलग है. कीर्ति ने अपने एक हालिया व्लॉग में कहा था कि भले ही वे अलग हो चुके हैं, लेकिन वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में एल्विश को सपोर्ट कर रही हैं.

Share This Article