fbpx

Elvish Yadav-Abhishek Malhan: अभिषेक-एल्विश की लड़ाई पर जिया शंकर का रिएक्शन, कहा- ‘उनका भाईचारा सबको पता है’

admin
admin
7 Min Read

Jiya Shankar Reacts On Elvish Yadav-Abhishek Malhan Fight:

बिग बॉस ओटीटी 2 अब खत्म हो चुका लेकिन शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान का झगड़ा बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों ने मिलकर दर्शकों के खूब एंटरटेन किया।

शो खत्म होते-होते इनकी दोस्ती में कड़वाहट आ गई जो अब कम होने का नाम नहीं ले रही है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का दबदबा रहा।

Elvish Yadav, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने शो में एंटरटेनमेंट का खूब तड़का लगाया। यहां कि विनर की ट्रॉफी भी यूट्यूब Elvish Yadav की झोली में गई।

बिग बॉस ओटीटी 2 अब खत्म हो चुका, लेकिन शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। शो के फिनाल के पहले ही इनके बीच अनबन की खबरे आने लगी थी।

वहीं, हाल ही में इस पूरे मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया। अब एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के झगड़े पर जिया शंकर ने रिएक्ट किया है।

क्या बोलीं जिया शंकर ?

जिया शंकर ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें नहीं पता कि Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान आखिर क्यों लड़ रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच जो भाईचारा है वो पूरी दुनिया को पता है।

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है क्योंकि यह बहुत बड़ा मामला है। ईमानदारी से कहूं तो मैं इन सब में नहीं उलझना चाहतीं। जो भी मैटर हो, वो इसे सुलझा लेंगे। वे असल में अच्छे दोस्त थे और शो से पहले भी एक-दूसरे को जानते थे।

Elvish Yadav और अभिषेक का भाईचारा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, दोनों काफी करीब हैं और उनका भाईचारा सबको पता है और अब जब कुछ दिक्कतें उनके बीच आ गई है, तो मुझे लगती किसी और को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए, क्योंकि वे जल्द ही चीजों को सुलझा सकते हैं और एक साथ आ सकते हैं ।

इसके बाद जिसने हस्तक्षेप किया उसे परिणाम भुगतना पड़ सकता है। इसलिए उनके फैंस के बीच फंसने का कोई मतलब नहीं है।”

क्यों झगड़े एल्विश और अभिषेक ?

बता दें कि एल्विश यादव ने बिना किसी का नाम लिए हाल ही में कहा कि उनके खिलाफ नेगेटिव पीआर किया जा रहा है। इसके बाद एल्विश के फैंस अभिषेक मल्हान के पीछे पड़ गए।

बीच में अभिषेक से पैपराजी ने इस बारे में बात भी की, तो उन्होंने कहा कि वो किसी का नेगेटिव पीआर नहीं कर रहे हैं और एल्विश ने किसी का नाम तो लिया नहीं है।

Elvish Yadav के फैंस भड़के

अभिषेक मल्हान ने इसके बाद एक ट्वीट करके भी अपनी बात रखी, क्योंकि एल्विश के फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे।

इस पर एल्विश ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने कहा कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया ताकि किसी को बुरा न लगे।

What Elvish Yadav Says :

हालांकि एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कई लोगों ने मान लिया कि यह अभिषेक था क्योंकि प्रतियोगी बेबिका धुर्वे ने भी लाइव सत्र में दावा किया था कि अभिषेक और मनीषा रानी नकारात्मक पीआर में हैं।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान बेबिका धुर्वे ने कहा था, ‘एल्विश को ट्रोल किया जा रहा है, उसने आज वीडियो के खिलाफ नेगेटिव पीआर कैंपेन बनाया है, और फुकरा का ही पीआर उसके खिलाफ है, फुकरा हर किसी के खिलाफ नेगेटिव पीआर बना रही है, यहां तक कि मनीषा भी ऐसा कर रही है। ”

What Abhishek Malhan Says :

इसके बाद, अभिषेक ने पापराज़ी के साथ बातचीत करते हुए विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और जब एल्विश यादव (Elvish Yadav) की कमेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दावा किया कि लोग बीबी ओटीटी विजेता की टिप्पणी को गलत संदर्भ में ले रहे हैं।

फुकरा इंसान ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एल्विश यादव की टिप्पणी के बाद उन्हें मैसेज भी किया है और स्पष्ट किया है कि वह किसी के खिलाफ कोई नकारात्मक पीआर नहीं कर रहे हैं।

Elvish Yadav’s Video :

अब, एल्विश यादव (Elvish Yadav) का एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें उसे अभिषेक मल्हान के मैनेजर को धमकी देते देखा जा सकता है।

हालाँकि, द खबरी द्वारा एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, द्वारा साझा किए गए वीडियो में एल्विश ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन एक विशेष व्यक्ति को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने नकारात्मकता फैलाना बंद नहीं किया तो वह लोगों को उनके घरों से उठवा सकते हैं।

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया, नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। जबकि एल्विश और अभिषेक दोनों के प्रशंसकों ने अपने-अपने पसंदीदा का समर्थन किया, नेटिज़न्स के एक निश्चित वर्ग ने इस पंक्ति पर निराशा दिखाई।

एक यूजर ने कहा, “और ऐसे लोगों की सेनाएं उन्हें अपना आदर्श मानती हैं…।” देश सचमुच बर्बाद हो गया है,” जबकि दूसरे ने कहा, ”एक आदमी खुलेआम धमकी दे रहा है और लोग उसकी सराहना कर रहे हैं वाह”।

ये भी पढ़ें :

Gayatri Joshi Car Accident: ‘स्वदेश’ फिल्म की एक्ट्रेस Gayatri Joshi की कार का एक्सीडेंट, हादसे में एक्ट्रेस सुरक्षित, स्विस कपल की मौत, वीडियो भी सामने आया

थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, कपड़े देख छूटे फैंस के पसीने!

Share This Article