fbpx

Ektaa Kapoor’s son’s birthday party : करीना कपूर के बेटे जहांगीर और करण जौहर के बच्चे यश-रूही एकता कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए

admin
admin
3 Min Read

Ektaa Kapoor के बेटे रवि कपूर का बर्थडे पार्टी में करीना कपूर के बेटे जहांगीर और करण जौहर के बच्चे यश-रूही ने धमाल मचाया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों के माध्यम से उदाहरण है कि बॉलीवुड के बच्चे भी किसी भी पार्टी को मस्ती और मौज में बदल सकते हैं।

Ekta Kapoor threw an extravagant birthday celebration

Ektaa Kapoor रविवार को मुंबई के अंधेरी में स्थित एक प्रमिनेंट होटल में हुई इस प्री-बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हुए। करीना कपूर और सीफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर ने पार्टी को और भी रौंगत भर दी। उनके साथ ही करण जौहर के बच्चे यश-रूही ने भी मस्ती का आनंद लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Ekta Kapoor son’s birthday party

पार्टी में बच्चों के बीच एक प्यारी सी दोस्ती दिखाई दी। जहांगीर, यश, और रूही ने एक दूसरे के साथ खेलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। साथ ही, उन्होंने एक दूसरे के साथ खूबसूरत मोमेंट्स कैच किए और उन्होंने बच्चों के प्यार और खुशी को परिचित किया।

sadcaSXa

Ektaa Kapoor talks about welcoming

पार्टी में शामिल होने वाले अन्य बड़े सितारे भी अपनी मस्ती में थे। यहां पहुंचे सभी लोगों ने एक-दूसरे के साथ खूबसूरत लम्हों का आनंद लिया और पार्टी के माहौल को और भी रंगीन बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Ektaa Kapoor  son Ravie through surrogacy 

बच्चों की मुस्कानें और हंसी में खोए हुए ये सितारे ने सोशल मीडिया पर एक सच्चे और खुश जीवन के प्रति अपनी आकांक्षा दिखा दी। इन तस्वीरों ने फैंस को एक नये और स्वाभाविक पहलुओं से मिलाया और इसे देखकर उन्हें बच्चों के साथ बिताए जाने वाले पलों का आनंद लेने का एक अद्वितीय अवसर मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

बच्चों के बीच हुई इस दोस्ती को देखकर सभी बड़े स्टार्स ने भी अपने बच्चों के साथ इसी तरह के पलों का आनंद लेने की कामना की और इसे एक स्वस्थ और प्रेरणादायक संबंध माना।

यह भी पढ़ें :

 

Nick Jonas arrives in Mumbai : निक जोनास भाइयों केविन जोनास और जो जोनास के साथ पहुंचे मुंबई

Share This Article