fbpx

Ekta Kapoor Was Trolled : एकता कपूर ने अपने बढ़े वजन और ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल, लोगो ने कहा ‘छोटा भीम’

admin
admin
5 Min Read

Ekta Kapoor :

प्रोड्यूसर Ekta Kapoor हाल ही में मामी फिल्म फेस्टिवल में गईं थीं. जहां से उनकी वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं.

Ekta Kapoor Trolled:

टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने अंदाज की वजह से हमेशा छाई रहती हैं. एकता कपूर का ऐसा कोई सीरियल नहीं होता है जो लोगों को पसंद नहीं आता है.

इस वजह से ही उन्हें टीवी की क्वीन भी कहा जाता है. एकता किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह शुक्रवार को मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुईं थीं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

एकता फिल्म फेस्टिवल में ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंची थीं. उन्होंने ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. जिसमें वह काफी अच्छी लग रही थीं लेकिन बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एकता कपूर हुईं ट्रोल

एकता कपूर का रेड कार्पेट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पैपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- छोटा भीम वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- एकता कहां है इसमें, 2-4 मिलाकर बनी है. वहीं एक ने लिखा- यार इसका ड्रेसिंग सेंस बहुत खराब है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एकता कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुई हों इससे पहले भी कई बार वह ड्रेस के साथ बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एकता कपूर ने हाल ही में फिल्म थैंकयू फॉर कमिंग प्रोड्यूस की थी. एकता और रिया कपूर ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, करण कुंद्रा समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

Ekta Kapoor In Mami Film Festival 2023

बीते कल नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 की शुरुआत हुई. जहाँ पर बॉलीवुड के नामी गिरामी स्टार्स ने शिरकत की.

प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर सहित अनेक सेलेब्स ने अपने शानदार आउटफिट और स्टाइल से फैंस का दिल जीता. फिल्म प्रोडूयसर एकता कपूर भी मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुईं.

मामी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई एकता कपूर ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में काफी अच्छी लग रही थीं. लेकिन इस दौरान उनका वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा था.

ब्लैक कलर के टाइट आउटफिट में एकता काफी मोटी भी लग रही थीं. बस सोशल मीडिया यूजर्स को मौका मिल गया. उन्हें ट्रोल करने का और उन्होंने एकता कपूर को उनके बढ़े हुए वजन को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

नेटीजेंस सोशल मीडिया पर उन्हें नेगेटिव कमैंट्स लिखकर काफी बुरा भला कह रहे हैं. बॉडी शेमिंग का शिकार हुई एकता को कोई फीमेल हल्क कह रहा है, तो किसी ने उन्हें हाथी की बच्ची लिखा है.

एक नेटिजन ने एकता को भैंस कहते हुए कमेंट किया है कि ये भैस किसने छोड़ी इधर अवार्ड शो में.इससे पहले भी एकता कपूर कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार ही चुकी हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें :

Anupama Fame Malti Devi’s Planning:अनुपमा और अनुज एक दूसरे में खोये नज़र आयेंगे, मालती देवी को उन दोनो का प्यार देख लगेगी मिर्ची

Ananya Pandey-Aditya Roy Kapoor’s Love Date:अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर गए लवडेट पर, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

TAGGED: ,
Share This Article